scriptटप्पेबाजों ने वृद्ध के अरमानों पर फेर दिया पानी, और फिर इस तरह दिया घटना को अंजाम | tappebaaj take ten thousand rupees run away kanpur dehat | Patrika News

टप्पेबाजों ने वृद्ध के अरमानों पर फेर दिया पानी, और फिर इस तरह दिया घटना को अंजाम

locationकानपुरPublished: Aug 20, 2019 11:19:12 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

टप्पेबाज झोला से 10 हज़ार रुपयो की टप्पेबाजी कर भाग गया।

tappebaji

टप्पेबाजों ने वृद्ध के अरमानों पर फेर दिया पानी, और फिर इस तरह दिया घटना को अंजाम

कानपुर देहात-जिले के थाना मंगलपुर क्षेत्र के कस्बा झींझक में एक 65 वर्षीय वृद्ध को टप्पेबाज ने अपना शिकार बना डाला। घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गयी। दरअसल औरंगाबाद भोलाहुलास निवासी रामरतन ने झींझक की पीएनबी बैंक से दस हजार रुपये निकाले थे। टप्पेबाज झोला से 10 हज़ार रुपयो की टप्पेबाजी कर भाग गया। पीड़ित के अनुसार उसने खाद्य खरीदने के लिए बैंक से पैसे निकाले थे। फिलहाल पीड़ित ने चौकी झींझक में शिकायत की है। मिली जानकारी के मुताबिक कानपुर देहात के थाना मंगलपुर क्षेत्र की घटना है।
जब औरंगाबाद भोला हुलास गांव निवासी रामरतन 65 वर्ष पुत्र मनफूल मंगलवार को दोपहर के करीब कस्बा झींझक स्थित पंजाब नेशनल बैंक से दस हज़ार रुपये निकालकर झोले में डालकर साइकिल से अपने घर जा रहा था। इस बीच वह सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र झींझक के पास लगे हैंडपंप से पानी पीने लगा। इतने में टप्पेबाजों ने साइकिल में टंगे झोले में ब्लेड मारकर उसमे रखे 10 हज़ार रुपये पार कर दिए। पानी पीकर वापस आने पर फटा झोला देखकर बुजुर्ग सन्न रह गया। पीड़ित बुजुर्ग ने बताया कि धान की फसल में खाद डालने के लिए बैंक से 10 हज़ार रुपये निकाले थे, जो पर हो गए हैं। पुलिस चौकी इंचार्ज झींझक धर्मेन्द्र मलिक ने बताया कि अभी तहरीर नही मिली है, तहरीर मिलने के बाद अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो