scriptअनस ने अमन बन बढ़ाई दोस्ती, मां के सहयोग से पिता व भाई के साथ कराया रेप, मुकदमा दर्ज | Teenager filed a case of gangrape Against the family members of Anas | Patrika News

अनस ने अमन बन बढ़ाई दोस्ती, मां के सहयोग से पिता व भाई के साथ कराया रेप, मुकदमा दर्ज

locationकानपुरPublished: Aug 06, 2021 11:33:31 am

Submitted by:

Narendra Awasthi

– दोस्ती के दौरान पर आना जाना शुरू हुआ, बहला-फुसलाकर अपने घर ले गया, दिया घटना को अंजाम
 

अनस ने अमन बन बढ़ाई दोस्ती, मां के सहयोग से पिता व भाई के साथ कराया रेप, मुकदमा दर्ज

पत्रिका

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

कानपुर. नौबस्ता थाने में हिंदू लड़की ने अन्य धर्म से जुड़े परिवार के खिलाफ गैंगरेप, मारपीट धमकी देने का मुकदमा दर्ज कराया है। अपनी तहरीर में किशोरी ने बताया कि वह कानपुर की नौबस्ता थाना मोहल्ला की रहने वाली है। उसकी मुलाकात अमन उर्फ अनस अंसारी से हुई जो कि घर के पास ही नौकरी करता था। जिसके कारण उसका घर में आना-जाना भी हो गया। मुझे मालूम नहीं था कि अमन उर्फ अनस अंसारी नाबालिग है और दूसरे धर्म से है। अमन बहला-फुसलाकर अपने घर ले गया। जहां उसकी मां ने कहा कि मेरे लड़के से शादी कर लो नहीं तो तुम्हारे माता-पिता भाई को जान से मार देंगे।

नौबस्ता थाना क्षेत्र का मामला

किशोरी ने अपनी तहरीर में बताया कि मुझे डर था कि कहीं अनस व उसके परिवार वाले मेरे परिवार के सदस्यों को जान से न मार दे। पुलिस का भी कोई सहयोग नहीं मिल रहा था। डर के कारण उसके साथ चली गई। अनस के परिवार वालों ने कहा 3 वर्ष बीत जाने दो। अनस के बालिग होने पर तुम्हारा निकाह करा देंगे। लेकिन कुछ दिन बाद अनस की मां के सहयोग से अनस का पिता, भाई और स्वयं अनस ने उसके साथ रेप करना शुरू कर दिया।

तबीयत खराब होने के कारण संबंध बनाने से इंकार करने पर हुई पिटाई

एक दिन तबीयत खराब होने के कारण पिता और भाई से संबंध बनाने से इंकार कर दिया। तो उसकी मां और परिवार के सदस्यों ने पिटाई की और हाथ जला दिया। अपनी तहरीर में किशोरी ने बताया कि अनस अंसारी का पूरा परिवार हिंदू नाम लिखता है। उन्होंने उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की। तहरीर के आधार पर नौबस्ता थाना पुलिस ने आईपीसी की धारा 376d/ 323/ 324/ 506 के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर लिया। जिसमें अमन अंसारी के पिता, भाई और मां को नामजद किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो