scriptकानपुर: टेंपो स्टैंड संचालक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस | Tempo stand operator shot dead in broad daylight | Patrika News
कानपुर

कानपुर: टेंपो स्टैंड संचालक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

कानपुर में दिनदहाड़े गोली चलने से सनसनी फैल गई। घटना बीच चौराहे पर हुई। घटना में अड्डा संचालक की दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस अज्ञात हत्यारोपी की तलाश कर रही है।

कानपुरJul 05, 2024 / 03:12 pm

Narendra Awasthi

उत्तर प्रदेश के कानपुर में दिनदहाड़े बीच चौराहे पर स्टैंड संचालक की गोली मार दी गई। जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची स्थानीय थाना पुलिस ने निरीक्षण किया। इस संबंध में पुलिस उपायुक्त दक्षिण ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। परिजन से तहरीर लेकर मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है। शीघ्र ही घटना का खुलासा किया जाएगा। ‌ घटना नौबस्ता थाना क्षेत्र के चौराहे की है।
यह भी पढ़ें

सांसद साक्षी महाराज का विवादित बयान, बोले- ‘4 बीवी 40 बच्चे’ नहीं चलेगा, बनेगा जनसंख्या नियंत्रण कानून

हनुमंत विहार बर्रा निवासी 58 वर्षीय हनुमान सिंह को उस समय गोली मार दी गई। जब वह चौराहे पर बैठे थे। गोली लगते ही हनुमान सिंह गिर पड़े। मौके पर अफरा-तफरी मच गई। गोली मारने के बाद अज्ञात हमलावर मौके से फरार हो गया। हनुमान सिंह को स्थानीय नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। जहां उसकी गंभीर हालात देखते हुए हैलेट रेफर कर दिया गया। जहां उपचार के दौरान मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलती ही परिवारी जनों में कोहराम मच गया।

क्या कहते हैं पुलिस उपायुक्त दक्षिण?

पुलिस उपायुक्त दक्षिण रविंद्र कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया। इलाज के दौरान हनुमान सिंह की हैलेट में मौत हो गई। सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। परिजनों से तहरीर लेकर आगे की कार्रवाई की जाएगी। ‌

Hindi News/ Kanpur / कानपुर: टेंपो स्टैंड संचालक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

ट्रेंडिंग वीडियो