scriptकानपुर के परिवार को मिली आतंकियों की चिट्ठी, मांगे हैं सात लाख रुपए | terrorist threat in kanpur crime news | Patrika News

कानपुर के परिवार को मिली आतंकियों की चिट्ठी, मांगे हैं सात लाख रुपए

locationकानपुरPublished: Jun 06, 2018 10:56:22 pm

किदवई नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज, पुलिस ने शरारत का अंदेशा जताया

kanpur crime news,

कानपुर के परिवार को मिली आतंकियों की चिट्ठी, मांगे हैं सात लाख रुपए

कानपुर . भारतीय जनता पार्टी के विधायकों को दाऊद के गुर्गे ने मोबाइल फोन पर मैसेज भेजकर दस-दस लाख रुपए मांगे हैं। शर्त नहीं मानने पर मौत की धमकी मिली है। अब ऐसा ही एक मैसेज कानपुर के एक परिवार को मिला है। परिवार को कथित आतंकी संगठन की तरफ से चि_ी मिली है, चिट्ठी में सात लाख रुपये उपलब्ध कराने का फरमान है। परिवार का एक युवक जम्मू के कटरा में रेलवे में बतौर जेई तैनात है। फिलहाल कानपुर के किदवईनगर थाने में मामले की एफआईआर दर्ज की गई है।

पुलिस को किसी की शरारत का अंदेशा है

एसपी साउथ रवीना त्यागी के अनुसार, यह किसी की शरारत भी हो सकती है, लेकिन किसी भी संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता है। किदवई नगर के ई-ब्लॉक में रहने वाले परिवार की महिला ने एफआईआर में बताया है कि सोमवार शाम करीब 8 बजे उसे घर के अंदर एक खत मिला, जिसमें धमकी दी गई है। टाइप खत में कथित आतंकी संगठन मुजाहिदीन का नाम लिखा था। इसमें कहा गया है कि 15 दिन में 7 लाख रुपये नहीं पहुंचाए तो उनके बेटे को मार दिया जाएगा।
आतंकी धमकी से सहमा है परिवार, विधायक भी डरे हैं

आतंकी संगठन के नाम से खत मिलने के बाद कानपुर का यह परिवार सहमा हुआ है। उन्होंने जम्मू के कटरा में रेलवे में बतौर जेई तैनात अपने प्रियजन को वापस बुला लिया है। गौरतलब है कि बीते पखवारे प्रदेश के तमाम भाजपा विधायकों से मोबाइल मैसेज के जरिए रंगदारी मांगी गई थी। इस मामले में एसटीएफ और एटीएस के साथ देश की सुरक्षा एजेंसियां धमकियों भरे मैसेज को भेजने वाले की तलाश कर रही हैं। शुरुआती जांच में दाऊद के गुर्गे का नाम सामने आ रहा है। सख्त सुरक्षा व्यवस्था होने के बावूजद विधायक सहमे हुए हैं, ऐसे में साधारण परिवार के दर्द को समझना मुश्किल नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो