scriptखूबसूरत दुल्हन का कारनामा, शादी के रुपए-जेवर लेकर होती है चंपत | The bride ran away with jewelry and cash after marrying three young me | Patrika News

खूबसूरत दुल्हन का कारनामा, शादी के रुपए-जेवर लेकर होती है चंपत

locationकानपुरPublished: Oct 16, 2019 11:50:10 am

लालबंगला के दो नौजवानों ने दर्ज कराई रिपोर्ट, अब तक तीन शिकार सामने आए

खूबसूरत दुल्हन का कारनामा, शादी के रुपए-जेवर लेकर होती है चंपत

खूबसूरत दुल्हन का कारनामा, शादी के रुपए-जेवर लेकर होती है चंपत

कानपुर। बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर की हिट फिल्म ‘डॉली की डोली’ से प्रेरित होकर एक लडक़ी ने उसी तर्ज पर तीन युवकों को चूना लगाया और शादी के बाद घर से नकदी और जेवर लेकर फरार हो गई। कानपुर में इस शातिर युवती का मामला सामने आने पर पुलिस भी हैरान रह गई। भला कोई युवती लूट का यह तरीका भी इस्तेमाल कर सकती है, इसका किसी को अंदाजा भी नहीं था। एसएसपी कार्यालय पहुंचे इस मामले के पीडि़तों ने आपबीती बताई। इस पर एसएसपी अनंतदेव ने चकेरी और महाराजपुर थाना प्रभारी को जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।
कार चालक के घर से लाखों लेकर फरार
पहला मामला चकेरी के हरजेंदर नगर निवासी कार चालक दीपू से जुड़ा हुआ है। दीपू ने बताया कि वर्ष 2017 में उसकी मुलाकात फतेहपुर के गाजीपुर निवासी युवती से हुई थी। दोनों में प्रेम हो गया और युवती ने 20 अगस्त 2017 में हरजेंदर नगर स्थित राधाकृष्ण मंदिर में शादी की। इसके बाद दो माह तक वह घर में रही और एक दिन मौका पाकर घर से 50 हजार रुपये और पांच लाख रुपये के जेवरात लेकर फरार हो गई।
सात दिन में ही नवेली दुल्हन ने लूटा
इस युवती का दूसरा शिकार बना महाराजपुर करबिगवां निवासी कुलदीप। कुलदीप एक रिटायर्ड सैन्यकर्मी का बेटा है। युवती की कुलदीप से मुलाकत हुई और उसने प्रेमजाल ने फंसाकर 23 अप्रैल 2018 को कुलदीप से आर्यसमाज मंदिर में शादी कर ली। यहां लुटेरी दुल्हन सात दिन में ही अपना काम कर गई और चार लाख के जेवर, 80 हजार रुपये और अन्य सामान लेकर फरार हो गई।
दहेज उत्पीडऩ का मुकदमा भी ठोंका
इतने पर भी युवती का मन नहीं भरा तो उसने कुछ दिन बाद उसने ससुरालियों पर दहेज प्रताडऩा का मुकदमा भी दर्ज करा दिया और रुपये की मांग करने लगी। छानबीन करने पर पीडि़त को पता चला कि वह पहले भी शादी करके जेवर और रुपये लेकर भागी थी। एसएसपी ने चकेरी और महाराजपुर थाना प्रभारी को कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो