scriptKanpur News: चलते-चलते गेंद की तरह हवा में उड़ने लगी कार, देखने वाले हक्का बक्का, एक की मौत | The car started flying in the air, onlookers were stunned, one died | Patrika News

Kanpur News: चलते-चलते गेंद की तरह हवा में उड़ने लगी कार, देखने वाले हक्का बक्का, एक की मौत

locationकानपुरPublished: Jun 07, 2023 04:23:53 pm

Submitted by:

Avanish Kumar

Kanpur Road Accident: कानपुर में एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर खेत में जा गिरी। जिसमे एक युवक की मौत हो गई है।

Kanpur News: चलते-चलते गेंद की तरह हवा में उड़ने लगी कार, देखने वाले हक्का बक्का, एक की मौत

Kanpur News: चलते-चलते गेंद की तरह हवा में उड़ने लगी कार, देखने वाले हक्का बक्का, एक की मौत

Kanpur Road Accident: कानपुर के साढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर खेत में जा गिरी। रफ्तार इतनी तेज थी कि कार सड़क और खेत के बीच के खड्ड को पार कर गई। हादसे में कार चला रहा युवक व बगल में बैठा उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गए।
राहगीरों की मदद से पुलिस ने दोनों को पहले भीतरगांव सीएचसी भेजा। जहां से उन्हें हैलट अस्पताल रेफर किया गया। लेकिन, एक युवक ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। जबकि उसकी दूसरे की हालत गंभीर बनी हुई है।
बताते चलें कि महाराजपुर थानाक्षेत्र के गड़ेरियनपुर निवासी छत्रपाल का बेटा रोहित (23) कार से पत्नी सीमा को लेकर गौरी ककरा अपने साढ़ू के यहां लेकर आया था। साथ में उसका दोस्त झांसी निवासी मोनू (23) भी था।
पत्नी को छोड़ने के बाद रोहित कार से गड़ेरियनपुर लौट रहा था। कार की गति बहुत ज्यादा थी। हरदेवनगर के पास कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड्ड को पार कर खेत की मेड़ से जा टकराई।
हादसे में दोनों बुरी तरह से घायल हो गए। राहगीरों ने देखा तो तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने दोनों को निकालकर भीतरगांव सीएचसी भेजा। यहां से उन्हें कानपुर रेफर किया गया। लेकिन रोहित ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया वही मोनू का इलाज चला रहा है।
साढ़ थाना प्रभारी प्रमोद कुमार ने बताया कि परिजनों को सूचना देने के साथ ही रोहित के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है जबकि उसके दोस्त मोनू की हालत गंभीर बनी हुई है।

ट्रेंडिंग वीडियो