scriptदबंगई: युवती ने वीडियो वायरल कर बयां किया दर्द, बोली युवक इस तरह करता दबंगई, मदद करो | The Girl Expressed Her Pain By Making The Video Viral, Said Help | Patrika News

दबंगई: युवती ने वीडियो वायरल कर बयां किया दर्द, बोली युवक इस तरह करता दबंगई, मदद करो

locationकानपुरPublished: Jun 12, 2021 09:50:19 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

-छेड़छाड़ की शिकायत पर युवक घर में करता रोजाना पथराव,-छात्रा ने वीडियो वायरल कर पीड़ा बता लगाई न्याय की गुहार

दबंगई: युवती ने वीडियो वायरल कर बयां किया दर्द, बोली युवक इस तरह करता दबंगई, मदद करो

दबंगई: युवती ने वीडियो वायरल कर बयां किया दर्द, बोली युवक इस तरह करता दबंगई, मदद करो

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
कानपुर. शहर के बर्रा आठ इलाके में एक दबंग शोहदे द्वारा पहले तो एक बीएससी छात्रा और उसकी छोटी बहन से छेड़छाड़ (Molestation In Kanpur) की गई। आरोप है परिवार द्वारा विरोध करने पर गोलू ने सारी हदें पार कर दीं। अपने कुछ साथियों को लेकर अब वह रोजाना छात्रा के घर पर पथराव करता है और धमकी देता है। इससे पूरा परिवार दहशत के साए में है। गोलू की दबंगई की दास्तां बयां करते हुए छात्रा द्वारा सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल किया गया है। वीडियो में उसने कहा कि गोलू यादव उसके घर पर आए दिन पथराव कर रहा है और परिवार को धमका रहा है, लेकिन पुलिस पकड़ नहीं रही है। ऐसे में हम लोग घर बेचकर चले जाएं या फिर जान गवां दें। छात्रा ने वीडियो के जरिए पुलिस-प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई। वहीं गुरुवार को छात्रा के पिता ने एडीसीपी को भी तहरीर दी।
कानपुर के बर्रा आठ की रहने वाले पिता ने बताया कि उसकी बड़ी बेटी बीएससी प्रथम वर्ष की छात्रा है। बताया कि घर के पास रहने वाला गोलू यादव अक्सर उसकी बड़ी और छोटी बेटी से छेड़छाड़ करता है। उसने जब यह बात अपनी मां को बताई तो 30 मई को गोलू को डांट फटकार लगाई थी। इसके बाद वह चला गया, लेकिन देर शाम आधा दर्जन से अधिक अपने साथियों के साथ घर के बाहर गाली गलौज करने लगा। साथ बाहर खड़ी मां और दोनों बहनों से मारपीट करने लगा। किसी तरह तीनों ने घर के अंदर भागकर खुद को बचाया। तो उन लोगों ने पथराव कर दिया। वहीं जब रात में पिता ड्यूटी से लौटे तो पूरी दास्तां बताई। इसके बाद मां ने बर्रा थाने में आरोपित के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी।
आरोप है कि उस दिन के बाद से वह प्रत्येक दिन आधी रात के बाद अपने साथियों के साथ आकर घर पर पथराव करता है। पुलिस से शिकायत करने पर सुनवाई न होने पर छात्रा ने बुधवार देर रात सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर अपनी पीड़ा बताई। छात्रा ने वीडियो के जरिए पुलिस-प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई। पीड़िता के पिता ने बताया कि गुरुवार दोपहर डीसीपी साउथ कार्यालय में एडीसीपी बसंत लाल को भी मामले की तहरीर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो