scriptफेसबुक पर प्रेम चढ़ा परवान, युवती ने सीएम पोर्टल पर की शिकायत, हैरान कर देने वाला प्रेमिका का कारनामा | The Girl loves youngman by Facebook, come face girl karnama | Patrika News

फेसबुक पर प्रेम चढ़ा परवान, युवती ने सीएम पोर्टल पर की शिकायत, हैरान कर देने वाला प्रेमिका का कारनामा

locationकानपुरPublished: Feb 18, 2021 11:19:29 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

मामला पुलिस के पास पहुंचा, जिसमें पुलिस के सामने एक नई कहानी सामने आ गई।

फेसबुक पर प्रेम चढ़ा परवान, युवती ने सीएम पोर्टल पर की शिकायत, हैरान कर देने वाला प्रेमिका का कारनामा

फेसबुक पर प्रेम चढ़ा परवान, युवती ने सीएम पोर्टल पर की शिकायत, हैरान कर देने वाला प्रेमिका का कारनामा

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

कन्नौज. सोशल मीडिया (Social media) पर अनोखी कहानी (Love Story) का ऐसा रूप सामने आया कि आप जानकर दंग रह जाएंगे। कहानी में पहले प्रेम परवान चढ़ा। फिर अचानक कहानी में मोड़ (love Story Twist) आ गया। जब पुलिस ने मामले की छानबीन की तो जानकर हैरान हो गए। दरअसल कन्नौज जिले की एक युवती (Kannauj girl) की पहले औरैया जनपद के एक युवक से बातचीत शुरू हुई। जिसके बाद प्रेम परवान चढ़ गया। फिर दोनों घर छोड़कर कानपुर आकर रहने लगे। जिसके बाद युवक छोड़कर चला गया तो मामला पुलिस के पास पहुंचा, जिसमें पुलिस के सामने एक नई कहानी सामने आ गई।
Read: बिकरू गांव में फिर सरगर्मी शुरू, बनेगी पुलिस चौकी

दरअसल जिले के एक गांव निवासी युवती ने मुख्यमंत्री पोर्टल (CM Portal) पर कुछ दिन पहले शिकायत दर्ज कराई थी। जिसमें युवती ने बताया कि उसे फेसबुक (Facebook Love Story) द्वारा औरैया जिले के एरवा कटरा के चनौरा गांव निवासी युवक से प्रेम हो गया। दोनों में बातचीत होती रही फिर मोबाइल नंबर से दोनों में बात होने के बाद एक दिन मिल गए। जिसके बाद दोनों अपने-अपने घर को छोड़कर कानपुर रहने लगे। वहां पर जब वह गर्भावस्था (Girl Pregnent) में पहुंची तो युवक को इसकी जानकारी दी। युवक ने हाथ से मोबाइल छीना और मारपीट करने के बाद भाग गया। शिकायत के बाद मामले की जांच कोतवाली पुलिस को मिली।
Read: अगर चुनना है ग्राम प्रधान तो मतदाता सूची में नाम बढ़वाएं, जानिए कैसे और कहां करें आवेदन

मामले की जांच करने गए वरिष्ठ उपनिरीक्षक महेंद्र सिंह ने युवती से बातचीत की। इसमें मामले का बदला हुआ रूप सामने आया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक शैलेंद्र कुमार मिश्रा ने बताया कि युवक पर एरवा कटरा में एक मुकदमा युवती दर्ज करा चुकी है और अब एक और मुकदमा दर्ज कराना चाह रही है। जबकि युवती ने एक दूसरे युवक पर प्रेम-प्रसंग के मामले में लखनऊ के ठाकुरगंज थाना में मुकदमा दर्ज कराया है। दोनों मुकदमे की काॅपी मंगवा ली गई है। उन्होंने कहा कि जांच रिपोर्ट बनाकर उच्चाधिकारियों को भेज दी जाएगी और दोषी पर कार्रवाई की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो