प्यार में धोखा खाने वाली युवती का जीवन प्रेमी ने ही बना दिया नर्क

शादी का झांसा देकर उठाया फायदा फिर दूसरों के हाथों बेंचता रहा
गर्भवती होने पर कराया गर्भपात, पुलिस ने शांतिभंग में की खानापूरी

कानपुर। प्यार में धोखा मिलना कोई नई बात नहीं है, लेकिन कुछ वहशी दरिंदे ऐसे भी होते हैं जो धोखेबाजी करते-करते इतने बेशर्म हो जाते हैं कि इंसानियत भी भूल जाएं। कन्नौज जिले के ठठिया थानाक्षेत्र की एक युवती की कहानी बताती है कि वह प्रेमी जिस पर युवती ने भरोसा किया, वही प्रेमी इतना बड़ा शैतान निकलेगा, यह उसने सपने में भी नहीं सोचा होगा। प्रेमी ने युवती के साथ जो किया वह बेहद ही शर्मनाक करतूत है।

शादी का झांसा देकर बनाया बंधक
कन्नौज जिले में तंत्र विद्या करने वाला एक युवक शादी का झांसा देकर युवती को भगा लाया और कई दिनों तक उसके साथ अवैध संबंध बनाता रहा। बाद में जब उसका मन भर गया तो उसे दूसरों के हाथों सौंप दिया। इसके बाद युवती का जीवन नर्क बनता गया। ठठिया थानाक्षेत्र की युवती ने आरोप लगाया कि सौरिख थानाक्षेत्र का एक युवक शादी का झांसा देकर भाउलपुर ले गया। यहां किराये के मकान में रखकर उसके साथ अवैध संबंध बनाए।

मन भर गया तो दोस्तो को बेंच दिया
कई दिनों तक साथ रखने के बाद युवक ने युवती को अपने दो दोस्तों के हाथों बेंच दिया। दोनों दोस्त उसे अपने साथ जबरन नोएडा ले गए। यहां कई दिन तक बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया जाता रहा। एक दिन मौका पाकर युवती उनके चंगुल से बचकर भाग निकली और युवक की मोहब्बत के जाल में फंसकर फिर उसकी के पास जा पहुंची।

गर्भवती होने पर कराया गर्भपात
उस युवक ने भागकर लौटी प्रेमिका को फिर से बिधूना निवासी एक व्यक्ति के हाथों एक लाख रुपये में बेच दिया। युवक ने उसे 13 दिन तक बंधक बनाकर रखा। विरोध करने पर वह उसे आरोपी युवक के पास छोड़ गया। इस बीच वह गर्भवती हुई तो युवक ने उसका गर्भपात करा दिया गया। उसने युवक से शादी करने का दबाव बनाया तो मारपीट की गई।

पुलिस ने की खानापूरी
शिकायत करने पर पुलिस ने आरोपी युवक का शांतिभंग में चालान कर दिया। सीओ शिव कुमार थापा ने बताया कि मामला उनके संज्ञान में नहीं है। जानकारी की जाएगी। युवती तहरीर देगी तो मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Show More
आलोक पाण्डेय
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned