scriptमौत के सौदागरों ने ऐसी जगह छिपाई 1400 लीटर कच्ची शराब, नजारा देख अफसर रह गए दंग | The merchants of death had hidden 1400 liters of raw liquor in Pond | Patrika News
कानपुर

मौत के सौदागरों ने ऐसी जगह छिपाई 1400 लीटर कच्ची शराब, नजारा देख अफसर रह गए दंग

नरवल थानाक्षेत्र में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया, जहां कारोबारियों ने कच्ची शराब के 65 डिब्बे तालाब की जलकुंभी में छिपाए थे।

कानपुरJun 01, 2021 / 10:36 pm

Arvind Kumar Verma

मौत के सौदागरों ने ऐसी जगह छिपाई 1400 लीटर कच्ची शराब, नजारा देख अफसर रह गए दंग

मौत के सौदागरों ने ऐसी जगह छिपाई 1400 लीटर कच्ची शराब, नजारा देख अफसर रह गए दंग

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
कानपुर. शासन के सख्त निर्देशों के बावजूद अवैध कच्ची शराब (Raw Liqour) के गोरखधंधे नहीं थम रहे हैं। प्रदेश के कई जिलों में आए दिन कच्ची शराब पकड़े जाने के मामले सामने आते रहे हैं। यहां तक कि कई बार पान और परचून की दुकानों में शराब मिलने के मामले भी सामने आए। बावजूद अवैध शराब कारोबारियों में पुलिस प्रशासन का कोई खौफ नहीं दिख रहा। दरअसल हाल में अलीगढ़ में शराब से हुई मौतों के बाद प्रदेश के सभी जिलों में अवैध शराब कारोबारियों के खिलाफ धर पकड़ अभियान चल रहा है। मगर कानपुर के नरवल थानाक्षेत्र में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया, जहां कारोबारियों ने कच्ची शराब के 65 डिब्बे तालाब की जलकुंभी में छिपाए थे।
वहीं पुलिस और आबकारी टीम की छापेमारी में यह नजारा देख सभी दंग रह गए। टीम ने मुखबिर की सूचना पर छापेमारी कर कच्ची शराब बनाते महिला सहित दो लोगों को धर दबोचा। इसके बाद रस्सी को सहायता से तालाब की जलकुंभी में छिपाई गई 1400 लीटर कच्ची शराब व लहन बरामद की। प्राप्त जानकारी के मुताबिक मुखबिर द्वारा सूचना मिलने पर पुलिस व आबकारी की संयुक्त टीम ने कानपुर के नर्वल थाना क्षेत्र के पारा गांव में छापेमारी की, जहां पुलिस ने एक महिला सहित दो लोगों को रंगे हाथों गिरफ्तार किया। पूछताछ में उनकी निशानदेही पर तालाब की जलकुंभी में छिपाकर रखी गई कच्‍ची शराब और लहन को बाहर निकालकर नष्‍ट किया गया।

Home / Kanpur / मौत के सौदागरों ने ऐसी जगह छिपाई 1400 लीटर कच्ची शराब, नजारा देख अफसर रह गए दंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो