दिनदहाड़े बदमाशों ने रिटायर्ड बैंक कर्मी के घर बोला धावा, दंपति को बेरहमी से पीटकर की लूटपाट

-दिनदहाड़े कानपुर में एक घर में घुसे तीन बदमाश लूटपाट कर हुए फरार,
-घर में बुजुर्ग दंपति के साथ मारपीट कर किए चाकू से वार,
-कल्याणपुर इलाके की पुलिस जांच पड़ताल में जुटी,

By: Arvind Kumar Verma

Published: 17 Jun 2021, 06:07 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
कानपुर. शहर के कल्याणपुर इलाके में दिनदहाड़े रिटायर्ड बैंक कर्मचारी के घर बदमाशों ने धावा बोल दिया। बदमाशों ने चाकू की नोक पर बुजुर्ग दंपति को बंधक उनके साथ जमकर मारपीट कर चाकू से वार किए। इसके बाद बदमाशों ने घर की अलमारी में रखी नगदी सहित काफी सामान लूटकर फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दंपति से जानकारी लेने के बाद उन्हे अस्पताल इलाज के लिए भेजा। पुलिस ने घटनास्थल से कुछ साक्ष्य जुटाए हैं। बताया गया कि कानपुर जिले के कल्याणपुर क्षेत्र के आवास विकास-1 के कैलाश बिहार में रहने वाले आरएन शुक्ला ग्रामीण बैंक से रिटायर्ड हैं।

यहां भी पढ़ें: फकीर ने बकरे में बताई ऐसी खूबी, बकरे खरीदने वालों की लगी होड़, कीमत पहुंची एक करोड़

घटना गुरुवार सुबह की है, जब उनकी पत्नी शशि रसोई में चाय बना रही थीं। तभी घर का मुख्य गेट खोलकर तीन बदमाश घर में घुस आए। इसके बाद बदमाशों ने चाकू लगाकर उन्हें बंधक बना लिया। विरोध करने पर उन्हें व उनकी पत्नी को बेरहमी से पीट दिया। बेखौफ बदमाशों ने उन पर चाकू से भी कई बार किए। दंपति के बदहवास होने पर बदमाशों ने घर में लूटपाट की और मौका देख भाग निकले। पीडि़त ने बताया कि बदमाश चेन, मोबाइल, लैपटॉप व नकदी लूट ले गए हैं।

परिवार में पत्नी सीमा, दो बेटे आशीष व पीयूष है। उनका एक बेटा नोएडा स्थित प्राइवेट बैंक में सेल्स मैनेजर है, तो वहीं दूसरा बेटा एक एमएनसी कंपनी में कार्यरत है। पॉश इलाके में सुबह की रोशनी में हुई इस वारदात से लोगों में दहशत व्याप्त है। पुलिस ने बुजुर्ग दंपती से पूछताछ कर उन्हें प्राथमिक उपचार के लिए सीएचसी बारासिरोही भेज दिया। कल्याणपुर इंस्पेक्टर ने बताया कि घटना के संबंध में जांच की जा रही है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा को भी खंगाला जा रहा है।

Arvind Kumar Verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned