scriptदबंग ठेकेदारों ने युवकों को दी ऐसी तालिबानी सजा, वायरल वीडियो देखकर आपकी रूह कांप जायेगी | The punishments punished the youth by Taliban, seeing it will tremble | Patrika News

दबंग ठेकेदारों ने युवकों को दी ऐसी तालिबानी सजा, वायरल वीडियो देखकर आपकी रूह कांप जायेगी

locationकानपुरPublished: Sep 15, 2020 05:34:37 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

खुद ही तीनो को बड़ी ही बेरहमी से तालिबानी फरमान सुनते हुए सजा देे डाली, वीडियो हुआ वायरल।

दबंग ठेकेदारों ने तीन युवकों को दी ऐसी तालिबानी सजा, वायरल वीडियो देखकर आपकी रूह कांप जायेगी

दबंग ठेकेदारों ने तीन युवकों को दी ऐसी तालिबानी सजा, वायरल वीडियो देखकर आपकी रूह कांप जायेगी

कानपुर देहात-जिले रसूलाबाद क्षेत्र से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे दो शख्स तीन लोगों की प्लास्टिक के पाइप से जमकर पिटाई कर रहा हैं। इन तीनो पर चोरी का आरोप लगा बंधक बनाकर पीटा जा रहा है। दरअसल वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि प्लास्टिक पाइप लिए ये लोग ठेकेदार हैं, जो प्लांट कारीगरों की बड़ी ही बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं और खुद ही इसका वीडियो बनवाकर वायरल करने की भी बात कह रहे हैं।
दरअसल कानपुर देहात के रसूलाबाद तहसील में नहर व बम्बी को पक्की निर्माण का काम सिंचाई विभाग से करवाया जा रहा है, जिसका ठेका उन्नाव की शक्ति इटरप्राइजेज फर्म को दिया गया है। जोकि करोड़ों का प्रोजेक्ट बताया जा रहा है। दो साल से ज्यादा समय से इसका काम चल रहा है। जो ठेकेदार पिटाई करते दिख रहे हैं। उनमें से एक का नाम उपेंद्र सिंह है। इन दोनों ने चोरी की शिकायत पुलिस से नही की बल्कि खुद दी तीनो को बड़ी ही बेरहमी से तालिबानी फरमान सुनते हुए सजा देे डाली।
दबंगो ने तीनो व्यक्तियों को बंधक बनाकर प्लांट के अंदर ही जमकर प्लास्टिक पाइप से पिटाई कर दी। जिसका वीडियो भी दबंगो ने खुद ही बनवाकर वायरल कर दिया। जिसे देखकर आपकी रूह कांप जायेगी। इन दबंगो की इस बेरहम सजा से जाहिर है कि इन्हे पुलिस प्रशासन का कोई खौफ नहीं है। इतना ही नही इन दोनों ने कर्मचारियों के कपड़े तक उतरवाकर डीजल से जलवा दिए। हैवानियत से भरे उन दबंगो की सजा देख पीड़ित खौफजदा हो गए। फिलहाल इस तालिबानी सजा का वीडियो वायरल होने से सनसनी फैली हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो