दबंग ठेकेदारों ने युवकों को दी ऐसी तालिबानी सजा, वायरल वीडियो देखकर आपकी रूह कांप जायेगी

खुद ही तीनो को बड़ी ही बेरहमी से तालिबानी फरमान सुनते हुए सजा देे डाली, वीडियो हुआ वायरल।

By: Arvind Kumar Verma

Published: 15 Sep 2020, 05:34 PM IST

कानपुर देहात-जिले रसूलाबाद क्षेत्र से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे दो शख्स तीन लोगों की प्लास्टिक के पाइप से जमकर पिटाई कर रहा हैं। इन तीनो पर चोरी का आरोप लगा बंधक बनाकर पीटा जा रहा है। दरअसल वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि प्लास्टिक पाइप लिए ये लोग ठेकेदार हैं, जो प्लांट कारीगरों की बड़ी ही बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं और खुद ही इसका वीडियो बनवाकर वायरल करने की भी बात कह रहे हैं।

दरअसल कानपुर देहात के रसूलाबाद तहसील में नहर व बम्बी को पक्की निर्माण का काम सिंचाई विभाग से करवाया जा रहा है, जिसका ठेका उन्नाव की शक्ति इटरप्राइजेज फर्म को दिया गया है। जोकि करोड़ों का प्रोजेक्ट बताया जा रहा है। दो साल से ज्यादा समय से इसका काम चल रहा है। जो ठेकेदार पिटाई करते दिख रहे हैं। उनमें से एक का नाम उपेंद्र सिंह है। इन दोनों ने चोरी की शिकायत पुलिस से नही की बल्कि खुद दी तीनो को बड़ी ही बेरहमी से तालिबानी फरमान सुनते हुए सजा देे डाली।

दबंगो ने तीनो व्यक्तियों को बंधक बनाकर प्लांट के अंदर ही जमकर प्लास्टिक पाइप से पिटाई कर दी। जिसका वीडियो भी दबंगो ने खुद ही बनवाकर वायरल कर दिया। जिसे देखकर आपकी रूह कांप जायेगी। इन दबंगो की इस बेरहम सजा से जाहिर है कि इन्हे पुलिस प्रशासन का कोई खौफ नहीं है। इतना ही नही इन दोनों ने कर्मचारियों के कपड़े तक उतरवाकर डीजल से जलवा दिए। हैवानियत से भरे उन दबंगो की सजा देख पीड़ित खौफजदा हो गए। फिलहाल इस तालिबानी सजा का वीडियो वायरल होने से सनसनी फैली हुई है।

Arvind Kumar Verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned