scriptजब लुटेरों ने घर जा रहे व्यापारी को बनाया लूट का शिकार, तो फिर पुलिस ने चखाया कुछ ऐसा मज़ा | The robbers made the merchant going home a victim of loot then police | Patrika News
कानपुर

जब लुटेरों ने घर जा रहे व्यापारी को बनाया लूट का शिकार, तो फिर पुलिस ने चखाया कुछ ऐसा मज़ा

पीड़ित ने अपने साथी के मोबाइल से शिवली पुलिस को घटना की जानकारी दी।

कानपुरMar 15, 2020 / 05:15 pm

Arvind Kumar Verma

जब लुटेरों ने घर जा रहे व्यापारी को बनाया लूट का शिकार, तो फिर पुलिस ने चखाया कुछ ऐसा मज़ा

जब लुटेरों ने घर जा रहे व्यापारी को बनाया लूट का शिकार, तो फिर पुलिस ने चखाया कुछ ऐसा मज़ा

कानपुर देहात-जिले के शिवली क्षेत्र के शिवराजपुर मार्ग पर लुटेरों ने एक व्यापारी से लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। इसके बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया। बाईकों पर सवार चारो बदमाशों ने उसके साथ पहले जमकर मारपीट की। इसके बाद उसके रुपए व मोबाइल लूटकर वहां से रफूचक्कर हो गए। जैसे तैसे घर पहुंचे पीड़ित ने अपने साथी के मोबाइल से गांव पहुंचकर पुलिस को घटना की सूचना दी। जिसके बाद तत्काल सक्रिय हुई पुलिस ने गहिरा रोड पर ग्रामीणों की सहायता दो लुटेरों को धर दबोचा जबकि दो लुटेरे फरार हो गए। पुलिस ने उनके पास से लूटा गया मोबाइल तथा रुपये बरामद कर लिए। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया है।
कानपुर देहात के भोला निवादा गांव निवासी प्रगुण शुक्ला औनहां गांव में खाद की दुकान संचालित करते हैं। बीती रात दुकान बंद कर स्कूटी से अपने घर जा रहे थे। तभी शिवराजपुर मार्ग पर जैसे ही वह अपने गांव के सामने पहुंचते ही शिवराजपुर की ओर से दो पल्सर बाइकों पर सवार चार लुटेरों ने मारपीट शुरू कर दी और उसका मोबाइल व रुपये छीनकर गहिरा की ओर भाग निकले। जैसे तैसे गांव पहुंचे पीड़ित ने अपने साथी गोलू शुक्ला के मोबाइल से शिवली पुलिस को घटना की जानकारी दी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस बल के साथ औनहां चौकी प्रभारी देवेश कुमार ने ग्रामीणों की मदद से गहिरा चौराहे पर घेराबंदी कर ली।
पुलिस को देख बाइक सवार हड़बड़ा गए, जिससे दोनों की बाइकें आपस में टकरा कर गिर गईं। बाइक सवार मोहाई बगिया थाना शिवराजपुर कानपुर नगर निवासी रबी एवं उसी गांव के निवासी चांदबाबू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उनके साथी उसी गांव के निवासी गोलू कश्यप तथा नन्हें उर्फ रघुवीर अंधेरे का फायदा उठा पुलिस को चकमा देकर मौके से भाग निकले। कोतवाल वीरपाल सिंह तोमर ने बताया कि पकड़े गए लुटेरों के पास से लूटा गया मोबाइल तथा रुपए बरामद कर उनके खिलाफ लूट का मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो