scriptकच्छा पहनकर पलंग पर लेटे-लेटे इंसाफ करने वाले दारोगा का वीडियो वायरल | The video of a doctor doing duty while wearing a briefs went viral | Patrika News

कच्छा पहनकर पलंग पर लेटे-लेटे इंसाफ करने वाले दारोगा का वीडियो वायरल

locationकानपुरPublished: Oct 03, 2019 11:37:42 am

ककवन क्षेत्र की नदीहा चौकी में तैनात हैं दारोगा, जांच के आदेश जारी

कच्छा पहनकर पलंग पर लेटे-लेटे इंसाफ करने वाले दारोगा का वीडियो वायरल

कच्छा पहनकर पलंग पर लेटे-लेटे इंसाफ करने वाले दारोगा का वीडियो वायरल

कानपुर। सख्त कार्रवाई के बावजूद पुलिस का रवैया नहीं सुधर रहा है। अंडर गारमेंट्स पहनकर ड्यूटी करने वाले दारोगा का वीडियो वायरल होने के बाद अब एक और वीडियो ने क्षेत्र में हलचल मचा दी है। इस बार भी दारोगा जी बिना वर्दी के ही चौकी पर ड्यूटी कर रहे हैं और वह भी केवल कच्छा पहनकर। केवल कच्छे में दारोगा जी पलंग पर लेटे-लेटे ही फरियाद सुन रहे हैं। यह वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप है। पुलिस अधिकारी इस मामलें जांच की बात कह रहे हैं।
ककवन के नदीहा चौकी का मामला
पहले मकनपुर चौकी और अब ककवन क्षेत्र के नदीहा चौकी प्रभारी का वीडियो वायरल हुआ है। जिसने पुलिस महकमे को कठघरे में खड़ा कर दिया है। पलंग पर लेटकर बरमूडा पहने चौकी इंचार्ज का वीडियो वायरल होने पर खलबली मच गई है। बीते अगस्त माह में बिल्हौर की मकनपुर चौकी के प्रभारी का नेकर बनियान में लेटे हुए फरियाद सुनने का वीडियो वायरल हुआ था। जिस पर एसएसपी ने उन्हें निलंबित कर दिया था। इसके बाद अब ककवन के नदीहा चौकी इंचार्ज रमाशंकर पाल का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इस वीडियो में चौकी इंचार्ज अपने आवास पर नेकर पहनकर बिस्तर पर लेटे हुए फरियाद सुनते नजर आ रहे हैं। साथ ही एक युवक किसी केस से संबधित चार लोगों के बारे में उनसे बात कर रहा है।
बचाव में जुटा महकमा
पुलिस विभाग अपने दारोगा की इस करतूत पर मिट्टी डालने में जुटा है। नदीहा चौकी प्रभारी का वीडियो वायरल होने के बाद महकमा बचाव का प्रयास कर रहा है। सीओ देवेंद्र कुमार मिश्रा कहते हैं कि वायरल वीडियो तीन माह पुराना है। सुबह कमरे में आराम कर रहे चौकी प्रभारी ने फरियाद लेकर आए व्यक्तियों को कमरे में बुला लिया था। इस दौरान ही उनमें से किसी ने वीडियो बना लिया होगा। हालांकि मामले की पूरी जांच होगी। अगर दारोगा दोषी मिले तो कार्रवाई होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो