scriptयुवक ने कर दी सारी हदें पार, कर दिया युवती का जीना दुश्वार, लेकिन फिर सब्र का बांध टूट गया | The young man has crossed all limits, the girl's life was bad | Patrika News

युवक ने कर दी सारी हदें पार, कर दिया युवती का जीना दुश्वार, लेकिन फिर सब्र का बांध टूट गया

locationकानपुरPublished: Feb 13, 2020 03:22:34 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

युवती ने पूरी दास्तां परिजनों को सुनाई तो उनके होश फाख्ता हो गए।

युवक ने कर दी सारी हदें पार, कर दिया युवती का जीना दुश्वार, लेकिन फिर सब्र का बांध टूट गया

युवक ने कर दी सारी हदें पार, कर दिया युवती का जीना दुश्वार, लेकिन फिर सब्र का बांध टूट गया

कानपुर देहात-एक युवक ने हैवानियत की ऐसी इबारत लिख दी कि लोगों के होश उड़ गए। युवक ने पड़ोस गांव की युवती के साथ दुष्कर्म कर डाला। इस दौरान उसने गुपचुप तरीक से उसका वीडियो बना लिया। जिसके बाद युवक वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देता रहा। यहां तक कि युवती की शादी होने के बाद उसने धमकी देते हुए युवती के गहने ले लिए। अस्मत के डर से वह चुप रही और युवक की हैवानियत सहती रही। युवती के सब्र का बांध तब टूट गया। जब युवक शादी के बाद भी दुष्कर्म करने का दबाव बनाने लगा। इस पर युवती ने पूरी दास्तां परिजनों को सुनाई तो उनके होश फाख्ता हो गए। उलाहना देने गए तो युवक के परिजनों ने जान से मारने व बदनाम करने की धमकी दी। पीड़िता की शिकायत पर एसपी के निर्देश पर मुकदमा दर्ज किया गया।
कानपुर देहात के थाना मंगलपुर क्षेत्र के एक गांव की युवती ने पुलिस अधीक्षक से शिकायत करते हुए बताया कि बीते वर्ष डिलवल गांव के रवि कुशवाहा ने उसे घर में अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोप है कि इस बीच उसने अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने लगा, जिससे युवती शांत रही। इसके बाद उसने कई बार उसे हवस का शिकार बनाया। इससे गर्भवती होने पर उसका गर्भपात करा दिया। इस दौरान उसकी शादी हो गई।
मामला यहां नहीं रुका। युवक ने शादी के बाद वीडियो ससुरालियों को दिखाने की धमकी दी और उससे जेवरात लिए। लेकिन युवक की भूख नहीं मिटी। जब शादी के बाद भी युवक ने धमकी देकर उसके साथ संबंध बनाने की बात कही तो युवती का धैर्य टूट गया। उसने हैवानियत की दास्तां परिजनों को बताई। जब परिजन युवक के घर पहुंचे तो युवक के परिजन जान से मारने एवं बदनाम करने की धमकी देने लगे। इस पर पीड़िता ने एसपी से शिकायत की। एसपी के आदेश पर थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया। फिलहाल पुलिस युवक की तलाश में जुटी है।

ट्रेंडिंग वीडियो