आटा चक्की पर लेटा था युवक, सुबह जब ऐसा दृश्य देखा तो सन्न रह गए

पिता ने पुलिस को पूरे मामला की सूचना दी है। पुलिस ने कार्र्वाई शुरू की

By: Arvind Kumar Verma

Updated: 05 May 2020, 07:47 PM IST

कानपुर देहात-लॉकडाउन में जहां पुलिस शासन के निर्देशों का पालन कराने को दिन रात सड़कों पर घूम रही है। वहीं कानपुर देहात के मंगलपुर कस्बे में संदिग्ध अवस्था में युवक के शव मिलने की सूचना पर पुलिस महकमे ने खलबली मच गई। दरअसल आटा चक्की पर लेटे कस्बा निवासी सेवानिवृत्त डाककर्मी के पुत्र की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। जिसका शव जामुन के बृक्ष के नीचे पड़ा मिला। मृतक युवक के पिता ने घटना की थाना पुलिस को दी। पिता की सूचना पर पुलिस ने घटना की फौती दर्जकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

कानपुर देहात के मंगलपुर कस्बा निवासी रिटायर्ड डाककर्मी चन्द्रभान का पुत्र नितिन अपने खेतों पर लगी आटा चक्की पर लेटने गया था। सुबह होने पर वह वापस घर नहीं आया। इसके चलते परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की, लोगों से पूछताछ की लेकिन उसका पता नहीं चला। वहीं कुछ देर बाद ढूंढ़ते हुए अपने ही खेत मे खड़े जामुन के पेड़ के नीचे उसका शव पड़ा मिला, जिससे परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक के पिता की सूचना पर पुलिस ने घटना की फौती दर्जकर शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू की।

मंगलपुर इंस्पेक्टर शिवकुमार सिंह राठौर ने बताया कि मृतक के पिता की सूचना पर घटना की फौती दर्जकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। फिलहाल घटना को लेकर पुलिस छानबीन कर रही है। युवक की संदिग्ध मौत की सूचना पर मौके पर डेरापुर पुलिस क्षेत्राधिकारी रामकृष्ण मिश्रा सहित फील्ड यूनिट मौके पर पहुंची। घटनास्थल का निरीक्षण कर मृतक के शव का भी बारीकी से निरीक्षण किया। सीओ डेरापुर ने बताया कि घटनास्थल पर फील्ड यूनिट ने फोटो लिए हैं। मृतक की चप्पल समीप मिली है। जांच की जा रही है।

Show More
Arvind Kumar Verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned