scriptनवयुवकों ने किया ऐसा काम कि एसपी ने जमकर की सराहना, प्रशस्ति पत्र देते हुए की ऐसी कामना | The young men did such work that the SP appreciated it | Patrika News

नवयुवकों ने किया ऐसा काम कि एसपी ने जमकर की सराहना, प्रशस्ति पत्र देते हुए की ऐसी कामना

locationकानपुरPublished: Sep 03, 2020 10:56:27 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

इस सराहनीय कार्य के लिए जनपद के पुलिस अधीक्षक द्वारा दोनों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।

नवयुवकों ने किया ऐसा काम कि एसपी ने जमकर की सराहना, प्रशस्ति पत्र देते हुए की ऐसी कामना

नवयुवकों ने किया ऐसा काम कि एसपी ने जमकर की सराहना, प्रशस्ति पत्र देते हुए की ऐसी कामना

कानपुर देहात-सड़क दुर्घटना में घायल हुए रसूलाबाद थाने के सब इंस्पेक्टर को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाने वाले नवयुवकों को जिले के पुलिस अधीक्षक ने सम्मानित किया है। साथ ही उनके इस मानवतापूर्ण कार्य की जमकर सराहना की। दरअसल रसूलाबाद थाने में प्रशिक्षु सब इंस्पेक्टर अनूप पाण्डेय 30 अगस्त को किसी कार्य से जा रहे थे। तभी रसूलाबाद के विषधन-बिल्हौर रोड पर उनकी मोटर साइकिल में अज्ञात वाहन द्वारा टक्कर लगने से घायल अवस्था में पड़े थे। उसी दौरान मो. फैजान उर्फ मिनी एवं उनके साथी शीलू चौबे पुत्र कौशल किशोर निवासी तुलसी नगर रसूलाबाद वहां से गुजर रहे थे।
घायल उपनिरीक्षक को तड़पता देख नवयुवकों ने तत्काल थाने को सूचित कर अपने निजी वाहन से सीएचसी रसूलाबाद पहुंचाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उचित इलाज के लिए रीजेंसी अस्पताल कानपुर रेफर किया गया। इस सराहनीय कार्य के लिए जनपद के पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स द्वारा पुलिस कार्यालय पर दोनों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। उन्होंने कहा कि दोनों का यह कार्य पुलिस और जनता के रिश्ते को मजबूत बनाता है। उन्होंने कहा कि आपके इस कृत्य से स्पष्ट है कि आप एक अच्छे नागरिक हैं, जिससे अन्य लोग भी प्रेरित होगें। उन्होंने कहा कि इस सराहनीय कार्य से पुलिस विभाग उनका सम्मान एवं भूरि-भूरि प्रसंशा करता है तथा आपके उज्वल कामना करता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो