फिर इस तरह देवर ने भाभी को बनाया निशाना, और कर दिया ये काम, पीड़िता ने बताई दास्तां

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि बस में उस पर किसी ने तेजाब से हमला किया। उसका पति जयपुर मे काम करता है और वहीं कहीं पर रहता है।

By: Arvind Kumar Verma

Published: 12 Feb 2021, 05:30 PM IST

कानपुर-अपनी भाभी के प्रेम में पागल देवर इस हद तक पहुंच गया कि उसने बस में सवार महिला पर ज्वलनशील केमिकल डाल दिया। आंख व सिर पर गंभीर झुलसी महिला को कानपुर इलाज के लिए भेजा गया है। दरअसल पति के बाहर रहने के चलते डेरापुर थानाक्षेत्र के मड़नापुर गांव निवासी पूजा बर्रा कानपुर में अपने देवर के साथ रहती थी। वह जरौली से अपनी मौसी के घर मंगलपुर जाने के लिए सिकंदरा बिरहाना पर बाद में बैठी थी। तभी वहां पीछा करते आए देवर अंकित ने केमिकल उसके ऊपर फेंक दिया। जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। बताया गया कि तीन साल पहले पति को छोड़कर वह देवर के साथ ही रहती थी। पुलिस ने आरोपित देवर को हिरासत में ले लिया है।

बताया गया कि जब अंकित ने उसके ऊपर कोई केमिकल डाला तो इससे बस में अफरा तफरी मच गई। महिला के चिल्लाने और उसकी हालत देख और लोगों ने अंकित को दबोच लिया और पिटाई कर पुलिस को सूचना दी। सीओ सिकंदरा राजाराम थाना पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने पूजा को गंभीर हालत में सीएचसी सिकंदरा भेजा। जहां प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देख उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

वहीं पीड़िता ने पुलिस को बताया कि बस में उस पर किसी ने तेजाब से हमला किया। उसका पति जयपुर मे काम करता है और वहीं कहीं पर रहता है। उसके 5 साल की एक बेटी है। पुलिस को गिरफ्त में आए आरोपित देवर ने बताया कि छह साल पहले पूजा का विवाह उसके भाई के साथ हुआ था। तीन साल पहले उसने भाई से संबंध खत्म कर लिए। इसके बाद उसके साथ ही कानपुर में रह रही थी। एसपी केशव कुमार चौधरी ने बताया कि प्राथमिक छानबीन में देवर से पूजा का विवाद सामने आया है। अंकित को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई।

Arvind Kumar Verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned