scriptफिर इस तरह देवर ने भाभी को बनाया निशाना, और कर दिया ये काम, पीड़िता ने बताई दास्तां | Then in this way the brother-in-law did acid attack on his sister | Patrika News

फिर इस तरह देवर ने भाभी को बनाया निशाना, और कर दिया ये काम, पीड़िता ने बताई दास्तां

locationकानपुरPublished: Feb 12, 2021 05:30:02 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि बस में उस पर किसी ने तेजाब से हमला किया। उसका पति जयपुर मे काम करता है और वहीं कहीं पर रहता है।

फिर इस तरह देवर ने भाभी पर किया एसिड अटैक, ये है पूरा मामला

फिर इस तरह देवर ने भाभी पर किया एसिड अटैक, ये है पूरा मामला

कानपुर-अपनी भाभी के प्रेम में पागल देवर इस हद तक पहुंच गया कि उसने बस में सवार महिला पर ज्वलनशील केमिकल डाल दिया। आंख व सिर पर गंभीर झुलसी महिला को कानपुर इलाज के लिए भेजा गया है। दरअसल पति के बाहर रहने के चलते डेरापुर थानाक्षेत्र के मड़नापुर गांव निवासी पूजा बर्रा कानपुर में अपने देवर के साथ रहती थी। वह जरौली से अपनी मौसी के घर मंगलपुर जाने के लिए सिकंदरा बिरहाना पर बाद में बैठी थी। तभी वहां पीछा करते आए देवर अंकित ने केमिकल उसके ऊपर फेंक दिया। जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। बताया गया कि तीन साल पहले पति को छोड़कर वह देवर के साथ ही रहती थी। पुलिस ने आरोपित देवर को हिरासत में ले लिया है।
बताया गया कि जब अंकित ने उसके ऊपर कोई केमिकल डाला तो इससे बस में अफरा तफरी मच गई। महिला के चिल्लाने और उसकी हालत देख और लोगों ने अंकित को दबोच लिया और पिटाई कर पुलिस को सूचना दी। सीओ सिकंदरा राजाराम थाना पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने पूजा को गंभीर हालत में सीएचसी सिकंदरा भेजा। जहां प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देख उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।
वहीं पीड़िता ने पुलिस को बताया कि बस में उस पर किसी ने तेजाब से हमला किया। उसका पति जयपुर मे काम करता है और वहीं कहीं पर रहता है। उसके 5 साल की एक बेटी है। पुलिस को गिरफ्त में आए आरोपित देवर ने बताया कि छह साल पहले पूजा का विवाह उसके भाई के साथ हुआ था। तीन साल पहले उसने भाई से संबंध खत्म कर लिए। इसके बाद उसके साथ ही कानपुर में रह रही थी। एसपी केशव कुमार चौधरी ने बताया कि प्राथमिक छानबीन में देवर से पूजा का विवाद सामने आया है। अंकित को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो