दिनदहाड़े की इस वारदात से मच गया हड़कंप, देखकर लोगों के रौंगटे खड़े हो गए, भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा

वह सुबह अपने खेत से जानवरों का चारा लेने गया था।

By: Arvind Kumar Verma

Published: 24 Aug 2020, 04:16 PM IST

कानपुर देहात-जनपद कानपुर देहात में दिनदहाड़े खेत पर किसान की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी गई। घटना की जानकारी होते ही गांव में सनसनी फैल गई। किसान की हत्या से परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक किसान का गला रेतने के साथ उसके पेट पर भी कई वार किए गए हैं। बताया गया कि किसान का ट्रांसपोर्ट का व्यापार भी था, जिसमें वह अपने एक मित्र के साथ दो ट्रकों में पार्टनर था। दिनदहाड़े किसान की हुई निर्मम हत्या की सूचना पर पुलिस के एसपी समेत आलाधिकारी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों से पूछताछ की। वहीं पुलिस ने फॉरेंसिक और डॉग स्क्वायड टीम की मदद से साक्ष्य एकत्र किए हैं।

रोजाना की तरह गया था खेत पर

कानपुर देहात के अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के बारा गांव में बाहर खेत पर गांव निवासी 45 वर्षीय राकेश पाल की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी गई। हमलावरों ने राकेश के गले के साथ पेट पर धारदार हथियार से कई वार करते हुए निर्मम हत्या कर दी। बताया गया कि राकेश पाल की हत्या उस समय हुई, जब वह सुबह अपने खेत से जानवरों का चारा लेने गया था। काफी समय बीत जाने के बाद भी जब राकेश घर नहीं पहुंचा तो परिजन उसकी तलाश करने के लिए खेत पहुंचे, जहां उसका बगल के खेत में रक्तरंजित शव देख सबके होश उड़ गए। वहीं दिनदहाड़े खेत पर किसान राकेश की हत्या की सूचना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। जिसके बाद परिजनों और ग्रामीणों का हुजूम घटनास्थल पर उमड़ पड़ा।

डॉग स्क्वॉड के साथ पहुंचे अफसर

वहीं परिजनों ने राकेश की हत्या की सूचना पुलिस को दी। जिले के एसपी अनुराग वत्स सहित अफसर भारी पुलिस बल और फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जांच शुरू कर दी। पुलिस अधिकारियों ने राकेश के परिजनों और गांव के ग्रामीणों से पूछताछ की। फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य एकत्र किए। वहीं घटना के खुलासे के लिए पुलिस अधिकारियों ने डॉग स्क्वायड की मदद ली। परिजनों की मानें तो राकेश का किसी से कोई विवाद नहीं था, वो शान्त स्वभाव के थे। रोज सुबह घर से खेत आते थे और यहाँ से जानवरो का चारा ले जाते थे।

ग्रामीण ने देखा था ये नजारा

वहीं गांव के ग्रामीण की मानें तो उसने दूर से राकेश को खेत पर भागते देखा थाा। वह गिरता पड़ता भाग रहा था। जब उसने वहां आकर देखा तो राकेश नहीं मिला। उसके बाद वह अपने खेत चला गया। उसने इसकी जानकारी राकेश के परिजनों को भी दी थी। पुलिस कप्तान अनुराग वत्स ने बताया कि राकेश की खेत पर हत्या किए जाने की सूचना मिली थी। फॉरेंसिक और डॉग स्क्वायड के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जांच शुरू कर दी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

Show More
Arvind Kumar Verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned