scriptBJP MLA Surendra Maithani के घर के बाहर फेंका गया बम, पुलिस ने तीन हथियारबंद बदमाशों को दबोचा | Three arrested in Attack on Kanpur BJP MLA Surendra Maithani house | Patrika News

BJP MLA Surendra Maithani के घर के बाहर फेंका गया बम, पुलिस ने तीन हथियारबंद बदमाशों को दबोचा

locationकानपुरPublished: May 18, 2021 09:43:30 am

BJP MLA Surendra Maithani का कहना है कि यह किसी की साजिश है। विधायक ने पुलिस से मांग की है कि इस मामले में जांच हो और उन्हें व उनके परिवार की सुरक्षा बढ़ाई जाए।

भाजपा विधायक सुरेंद्र मैथानी के घर के बाहर फेंका गया बम, पुलिस ने तीन हथियारबंद बदमाशों को दबोचा

भाजपा विधायक सुरेंद्र मैथानी के घर के बाहर फेंका गया बम, पुलिस ने तीन हथियारबंद बदमाशों को दबोचा

कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में भारतीय जनता पार्टी के विधायक सुरेंद्र मैथानी के घर के पास बम फेंके जाना से सनसनी फैल गई। कानपुर के गोविंदनगर इलाके में बीती रात पुलिस ने तीन बदमाशों को धर दबोचा, जिन्होंने बम फेंका था। हालांकि वह बम फूटा नहीं। पकड़े गए बदमाशों के पास हथियार भी थे। वहीं BJP MLA Surendra Maithani का कहना है कि यह किसी की साजिश है। विधायक का आरोप है कि यह लोग उन्हें जान से मारने के लिए भेजे गए थे। विधायक ने पुलिस से मांग की है कि इस मामले में जांच हो और उन्हें व उनके परिवार की सुरक्षा बढ़ाई जाए।

 

विधायक के घर पर बमबाजी

घटना विधायक के काकादेव के नवीन नगर स्थित आवास की है। विधायक के मुताबिक रात करीब 8:35 बजे जब वह टहल कर आए और घर में दाखिल हो रहे थे, तभी दस मीटर दूरी पर एक बम गिरा। बम देखते ही विधायक ने सुरक्षाकर्मियों को आवाज लगाई। शोर मचते ही आसपास के लोग भी निकल आए। सुरक्षाकर्मियों के साथ भीड़ ने बदमाशों को दौड़ा लिया। वहीं नीरक्षीर चौराहे पर काकादेव थाने की पुलिस पहले से तैनात थी। यहीं तीनों बदमाशों को दबोच लिया गया। पकड़े गए तीनों आरोपियों के पास से काकादेव पुलिस को तमंचा और देसी बम मिले हैं। पुलिस तीनों को हिरासत में लेकर थाने ले आई। यहां उनसे पूछताछ हो रही है।

 

तीन बदमाश पकड़े गए

वहीं विधायक सुरेंद्र का कहना है कि ये तीनों बदमाश जबरन उनके घर के मेन गेट से एंट्री करना चाहते थे। लोगों को शक हुआ तो बदमाशों को टोका गया और अंदर नहीं जाने दिया गया। इसके बाद वे सभी भागने लगे कि तभी उनमें से एक ने बम फेंका, जो कि नहीं फूटा। इसके बाद विधायक के घर में तैनात सेक्योरिटी और पुलिस के साथ लोकल लोगों ने दौड़कर उन बदमाशों को पकड़ लिया।

 

पुलिस की पूछताछ जारी

वहीं इस मामले में कानपुर पुलिस का कहना है कि विधायक सुरेंद्र के घर के सामने एक तमंचा भी पड़ा मिला, जिसकी अब पुलिस जांच कर रही है। आरोपियों के नाम सूरज, सुमित सोनकर और गौरव निषाद है। पुलिस फिलहाल तीनों से पूछताछ कर रही है। जल्द ही पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो