scriptतीन कोरोना मरीज हुए स्वस्थ, तो स्वास्थ कर्मियों ने इस तरह दी विदाई, गैर जनपद के थे तीनों मरीज | Three corona patients became healthy, patients were from non-disrict | Patrika News

तीन कोरोना मरीज हुए स्वस्थ, तो स्वास्थ कर्मियों ने इस तरह दी विदाई, गैर जनपद के थे तीनों मरीज

locationकानपुरPublished: Jun 02, 2020 11:49:28 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

उन्होंने भी स्वास्थ टीम की सराहना करते हुए कोरोना योद्धा से नवाजा।

तीन कोरोना मरीज हुए स्वस्थ, तो स्वास्थ कर्मियों ने इस तरह दी विदाई, गैर जनपद के थे तीनों मरीज

तीन कोरोना मरीज हुए स्वस्थ, तो स्वास्थ कर्मियों ने इस तरह दी विदाई, गैर जनपद के थे तीनों मरीज

कानपुर देहात-कोरोना वायरस के प्रकोप के बाद जनपद के गजनेर में कोरोना संक्रमित मरीजों के इलाज के लिए एल-1 कोविड अस्पताल की व्यवस्था की गई, जहां संक्रमित मरीजों को भर्ती कर उनका सुचारू इलाज शुरू हुआ। इस दौरान गजनेर कोविड अस्पताल में 30 संक्रमित मरीज भर्ती थे, जिनमें से तीन मरीजों ने कोरोना से जंग जीत ली है और इस तरह वो पूर्ण रूप से स्वस्थ हो गए। इनमें इटावा के दो युवक व औरैया की एक महिला शामिल है। तीनों मरीजों को ताली बजाकर अस्पताल के स्टाफ ने इन्हें विदा किया। उन्होंने भी स्वास्थ टीम की सराहना करते हुए कोरोना योद्धा से नवाजा।
कानपुर देहात के गजनेर में बने कोविड अस्पताल में 30 मरीज भर्ती किये गए थे। जिनमें जनपद के अलावा इटावा व औरैया के मरीज शामिल थे। यहां भर्ती इटावा के दो व औरैया के एक मरीज की दो बार रिपोर्ट निगेटिव आई। इसके बाद उन्हें घर भेजने का फैसला लिया गया। अस्पताल प्रभारी डॉ भूपेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि तीन मरीज स्वस्थ्य हुए हैं, इनमें इटावा के विपिन, रवीकांत और औरैया की पिकी पांडेय शामिल हैं।
यह सभी बेहद खुश हैं कि उन्होंने कोरोना को हरा दिया। वहां से जाते समय सभी ने अस्पताल स्टाफ का धन्यवाद दिया कि सभी ने उनका हर समय हौसला बढ़ाया। अब सभी को वाहनों से उनके घरों को भेजा जा रहा है। सीएमओ डॉ राजेश कटियार ने बताया कि दोनों जनपद के अधिकारियों को मरीजों के ठीक होने की जानकारी दी गई है। अस्पताल में मरीजों को डॉक्टरों की टीम बेहतर सुविधा दे रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो