दर्दनाक हादसा: ट्रक ने स्कूटी सवार को रौंदा, दो महिला समेत तीन की मौत

दर्दनाक हादसा: ट्रक ने स्कूटी सवार को रौंदा, दो महिला समेत तीन की मौत
road accident

Shatrudhan Gupta | Updated: 10 Dec 2017, 04:09:24 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

स्कूटी सवार दोनों महिलाओं के धड़ शरीर से अलग थे और क्षत-विक्षप्त हालत में खून और शरीर के अंग सड़क पर बिखरे पड़े थे।

कानपुर. चकेरी थाना क्षेत्र के रामादेवी फ्लाई ओवर के पास रविवार को दर्दनाक हादसा हो गया। यहां पर एक ट्रक ने स्कूटी सवार को रौंद दिया। हादसे में दो महिला समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। गुस्साए लोगों ने ट्रक चालक को दौड़ाकर धर दबोचा और उसकी पिटाई शुरू कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों के चंगुल से चालक को छुड़ाने के बाद सड़क पर क्षत-विक्षप्त शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मृतकों की शिनाख्त के लिए पुलिस प्रयास कर रही है। स्कूटी सुजानपुर निवासी नीलम की बताई जा रही है।

रामादेवी फ्लाई ओवर में दर्दनाक हादसा

चकेरी के रामादेवी फ्लाईओवर पर एक स्कूटी सवार युवक दो महिलाओं को लेकर जा रहा था। तभी पीछे से आये अनियंत्रित गिट्टी लदे ओवर लोड ट्रक ने स्कूटी में टक्कर मार दी। घटना के बाद मौके से भागने के चक्कर में ट्रक का पहिया सड़क पर गिरे स्कूटी सवार सभी लोगों को रौंदता हुआ निकल गया। जिससे दो महिलाओं व युवक की दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद राहगीरों व क्षेत्रीय लोगों ने पीछा कर ट्रक चालक को पकड़ लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने भीड़ के चंगुल से चालक को छुड़ाते हुए हिरासत में ले लिया। इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार शुक्ला ने बताया कि ट्रक की टक्कर से दो महिलाओं सहित तीन लोगों की मौत हो गई है। गाड़ी में मिले पेपर से स्कूटी देहली सुजानपुर निवासी नीलम के नाम पर है। मृतकों की शिनाख्त के लिए पुलिस को भेजा गया है।

ब्रेक लगा देता तो बच जाती तीनों की जान

स्थानीय लोगों के बताया कि स्कूटी पर ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। उसमें सवार तीनों लोगों सड़क पर गिर गए। चालक ने अपने को बचाने के लिए ब्रेक लगाने के बजाय स्पीड बड़ा दी और ट्रक के पहिए तीनों के ऊपर से गुजर गए। हादसे के बाद राहगीरों ने बाइकों के जरिए ट्रक का पीछा कर कुछ दूरी पकड़ लिया और उसकी पिटाई शुरू कर दी। पुलिस ने पहुंचकर लोगों से चालक को छुड़ाकर थाने भिजवाया। इस दौरान पुलिस और पब्लिक के बीच झड़प भी हुई। इंस्पेक्टर ने बताया कि चालक उन्नाव का रहने वाला है। मृतकों के परिजनों की शिनाख्त की कोशिश की जा रही है।

दोनों महिलाओं के धड़ अलग

हादसा इतना भयावह था कि जिसने भी देखा उसके रौंगटे खड़े हो गए। स्कूटी सवार दोनों महिलाओं के धड़ शरीर से अलग थे और क्षत-विक्षप्त हालत में खून और शरीर के अंग सड़क पर बिखरे पड़े थे। लोगों की माने तो ट्रक ने स्कूटी पर पीछे से जबरदस्त टक्कर मारी। तीनों लोग उछल कर बीच सड़क पर जा गिरे। चालक ने ब्रेंक लगाने के बजाय ट्रक तीनों को रौंदते हुए निकल गया। स्कूटी युवक चला रहा था और टक्कर लगने के चलते युवक सिर के बल दूर गिरा और उसकी मौत मौके पर हो गई।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned