नवनिर्वाचित प्रधान के तीन परिजनों मारी गोली, गांव में मची अफरा तफरी

घटना से आक्रोशित हुए ग्रामीणों ने मुगल रोड पर जाम लगा दिया। गांव में अफरा तफरी का माहौल है।

By: Arvind Kumar Verma

Published: 04 May 2021, 12:45 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
कानपुर. घाटमपुर क्षेत्र में पंचायत चुनाव (Panchayat Election) में जीत की खुशी उस समय बेरंग हो गई, जब मंगलवार को बेंदा गांव में नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान (Winner Pradhan) के परिवार के तीन लोगों को गोली मार (Shoot Fire) दी गई। गोली लगने से तीनों लहूलुहान हो गए। वहीं मौका पाकर हमलावर फरार हो गए। पीड़ित परिवार ने गोली मारने का आरोप चुनाव में पराजित हुए निवर्तमान प्रधान व उसके साथियों पर लगाया है। घटना से आक्रोशित हुए ग्रामीणों ने मुगल रोड पर जाम लगा दिया। बताया गया कि सूचना पाकर मौके पर पहुुुुुची पुलिस से हाथापाई और पथराव किया जा रहा है। गांव में अफरा तफरी का माहौल है।

यूपी पंचायत चुनाव (UP Panchayat Election) में कानपुर जिले के घाटमपुर क्षेत्र के बेंदा गांव के मजरा अयोध्यापुर निवासी बलवान प्रजापति प्रधानी चुनाव में खड़े थे। चुनाव परिणाम (Panchayat Election Result) आने के बाद उन्होंने अपने प्रतिद्वंदी निवर्तमान प्रधान विकास यादव उर्फ सिदार्थ को 34 वोटों से हराकर जीत दर्ज की। बलवान प्रजापति के अनुसार मंगलवार सुबह विकास अपने एक दर्जन साथियों के साथ बेंदा गांव उसके परिजनों के घर पहुंचा। बलवान वहीं पर मौजूद था। वहां पहुंचकर विकास ने गाली गलौज शुरू कर दी है। इसी दौरान उसके समर्थकों ने देसी तमंचे से ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। गोली लगने से बलवान के परिजनों में चेतन, बरातीलाल और अनिल घायल हो गए।

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित मौके से फरार हो गए। लहूलुहान हालत में घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया गया है जहां पर दो की हालत गम्भीर बताई जा रही है। घटना के बाद गांव में हड़कंप मच गया। तभी गुस्साए ग्रामीणों ने पहुंचकर मुगल रोड पर जाम लगा दिया है। और ग्रामीण जमकर हंगामा काटने लगे। दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गई हैं। पुलिस ने वाहन पीछे करा दिए हैं। मौके पर पुलिस पहुंच गई है। एसडीएम और सीओ ग्रामीणों से वार्ता कर माहौल शांत कराने का प्रास कर रहे हैं। फिलहाल ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है।

election result
Show More
Arvind Kumar Verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned