script

पिस्तौल लहराकर किया सड़क पर किया डांस, रईसजादों को को पुलिस ने किया गिरफ्तार

locationकानपुरPublished: Jan 25, 2018 11:05:26 pm

Submitted by:

Dhirendra Singh

कानपुर में बीच सड़क हुआ तमंचे पर डिस्को।

dance on road

dance on road

कानपुर. तीन रईसजादों ने हाथ में पिस्टल लेकर बीच सड़क पर पिस्तौल लहराते हुए जमकर डांस किया। आने-जाने वाले लोगों ने अब इन्हें रोकने की कोश्शि की तो असलहे दिखाकर उन्हें भाग जाने को कहा। नशे में धुत रईसजादों ने करीब एक घंटे तक फिल्मी गानों की धुन में थिरकते रहें। इसी दौरान किसी ने इनकी करतूत का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। इसी के बाद पुलिस हरकत में आई और तीनों आरोपियों को उनके घर से अरेस्ट कर लिया। तीनों रईसजादे शहर के नामी कारोबारियों के बेटे हैं, और उनका रसूख सफेदपोश नेताओं से भी है।

बीच सड़क पर लगाए ठुमके
न समाज का लिहाज और न कानून का डर, बस हाथ में पिस्तौल और जेब में पैसों की गर्मी के बल पर कल्याणपुर के आवास विकास कॉलोनी के पास तीन रईसजादे अपनी महंगी कारों में सवार होकर आए और बीच सड़क पर शराब पी। इसके बाद कार में लगे टेप में गना लगा दिया। फिल्म गाने की धुन में तीनों बीच सड़क पर जमकर नाचने लगे। तीनों ने कमर में लगी पिस्टल को हाथ में लेकर नाचने लगे। इसी दौरान कुछ लोगों ने इन्हें रोका तो तीनों उन्हें धमकी देकर भगा दिया। करीब एक घंटे तक रईसजादे फिल्मी गानों की धून में थिरकते रहे। आवास विकास कालोनी में खुलेआम हुए ‘‘पिस्तौल डॉस’’ का वीडियो वहीं रहने वाले किसी व्यक्ति ने बना लिया और इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो जंगल में आग की तरह फैला और पुलिस ने तुरन्त मौके पर छापा मारते हुए तीनों रईसजादों को हिरासत में ले लिया।

तीनों की पहचान कर किया अरेस्ट
वीडियो वायरल होने के बाद एडीजी जोन अविनाश चंद्रा ने कल्याणपुर सीओ को तीनों युवकों की पहचान कर अरेस्ट करने का आदेश दिया। पुलिस ने वीडियो फुटेज के जरिए तीनों की पहचान की और उनके घरों से उठा लिया। रईसजादों की अरेस्ट के बाद उनके परिजनों ने अपना रसूख दिखाते हुए थाने पहुंचे और आरोपियों को छोड़ने को कहा। लेकिन पुलिस ने उनके अरमानों में पानी फेर दिया। पुलिस ने पिस्तौल रॉक स्टारों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। कल्याणपुर थाने में सत्तादारी दल के नेता भी अपना पॉवर दिखाने आए तो पुलिस ने उन्हें अलाधिकारियों से बात कर टरका दिया।

पुलिस ने दर्ज किया मामला, रद्द होंगे लाइसेंस
डिप्टी एसपी नवीन कुमार ने बताया कि तीनों आरोपियों की पहचान कर ली गई और उनके घर से उन्हें पकड़ लिया गया। तीनों के खिलाफ आर्म्म एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। साथ ही जिला प्रशासन से पिस्तौल का लाईसेन्स निरस्त करने की संस्तुति की गयी है। डिप्टी एसपी ने कहा कि किसी को कानून हाथ में लेने का अधिकार नहीं है। तीनों ने सड़क पर पिस्टल लहराकर कानून का उल्लंघन किया हैं, जिसके चलते उनका मेडिकल करा कर जेल भेजा जाएगा। वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि पैसे की हनक के बल पर शराब के नशे में तीनों ने जमकर हुड़दंग मचाया। रोकने पर जान से मारने की धमकी दी।

ट्रेंडिंग वीडियो