खड़ी वैन में ट्रक ने मारी टक्कर, तीन महिलाओं की मौत

Vinod Nigam

Updated: 27 May 2019, 08:10:02 AM (IST)

Kanpur, Kanpur, Uttar Pradesh, India

कानपुर। सजेंडी थानाक्षेत्र के भौंती स्थित नेशनल हाईवे में तेज रफ्तार ट्रक ने वैन को टक्कर मार दी। जिसके चलते वैन में सवार तीन महिलाओ की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, वहीं पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने वैन से सभी को बाहर निकाला और अस्पताल में एडमिट कराया।

5 घायलों का चल रहा इलाज
सचेंडी हाईवे पर देर रात एसआर पेट्रोल पंप के सामने तेज रफ्तार ट्रक ने खडी वैन में टक्कर मार दी। हादसे में वैन में सवार सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तत्काल घायलों को बाहर निकाला और एंबुलेंस से हैलट भिजवाया। जहां डॉक्टरों ने कानपुर देहात अकबरपुर निवासी 45 वर्षीय निर्मला पत्नी रामकुमार, भूरी (50) पत्नी किशोर, 38 वर्षीय कुन्नू पुत्र रामकिशन की मौत हो गई। वहीं घायल शिवबालक उर्फ पप्पू, श्रद्धा पुत्री गणेश, छुन्नी पत्नी सुब्बन, चंद्र कली पत्नी मंगली, अमरजीत पुत्र सरमन का इलाज चल रहा है।

काटकर बाहर निकाले गए शव
हादसा इतना भवायह था कि वैन में सवार तीनों महिलाएं बॉडी में चिपक गई थीं। पुलिस ने गैस कटर के जरिए महिलाओं के शव बाहर निकाले। स्थानीय लोगों के मुताबिक ट्रक ने पीछे से वैन को टक्कर मारी। वैन हवा में उड़ते हुए सड़क पर गिर गई। जिसके कारण तीनों महिलाएं वैन की चादर में चिपक गई। वहीं ट्रक चालक मौके पर भागनें में कामयाब हो गया। पुलिस ने क्षतिग्रस्त वैन को किनारे कराकर हाईवे पर यातायात सामान्य कराया।

चाय के लिए खड़ी की वैन
मूतक भूरी के परिजन सत्यप्रकाश ने बताया कि एक किसी निजी कार्यक्रम में भाग लेने के लिए सभी लोग चौडगरा गए हुए थे। कार्यक्रम से वापस अपने घर कानपुर देहात जा रहे थे और हादसे का शिकार हो गए। बताया कि चालक ने चाय पीने के चलते वैन को सड़क के किनारे खड़ा कर दिया। अंधेरा होने के चलते ट्रक चालक की नजर वैन में नहीं पड़ी और टक्कर हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर ट्रक चालक की तलाश कर रही है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned