क्या कोई ऐसे भी ले सकता है चुनावी रंजिश का बदला, सुनकर कांप जाती है रूह

- कानपुर के महाराजगंज थाना क्षेत्र का मामला
- तीन वर्ष के मासूम की एयर गन से गोली लगने से मौत
- पिता ने पूर्व प्रधान के भतीजे पर चुनावी रंजिश में हत्या का लगाया आरोप

By: Hariom Dwivedi

Published: 17 Apr 2021, 11:14 AM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
कानपुर. जनपद के महाराजगंज थाना क्षेत्र के महोली गांव में तीन साल के मासूम की एयर गन से गोली लगने से मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि पूर्व प्रधान के भतीजे ने चुनावी रंजिश में मासूम की हत्या की है। वारदात के बाद से आरोपित फरार है। पिता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। अपर पुलिस अधीक्षक कानपुर आउटर आदित्य शुक्ला ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज कर पुलिस टीम आरोपित की तलाश में जुट गई है। जांच के बाद मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी।

मृतक मासूम के पिता प्रभात सिंह नौबस्ता में प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता है। बीते दिनों उसकी पत्नी अपने तीन साल के बेटे युवराज को लेकर मायके आई थी। शुक्रवार की शाम पड़ोसी पूर्व प्रधान शिव बहादुर सिंह का भतीजा चंदन युवराज को अपने घर ले गया। आरोप है कि पहले तो वह मासूम के साथ खेलता रहा, फिर अचानकर एयर गन से उसके सीने में गोली मार दी। आनन-फानन में परिजन उसे लेकर अस्पाल पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें : नौकर ने ही चुराये थे एक करोड़ के हीरे और सोने के गहने, ऐसे दिया था वारदात को अंजाम

इकलौता बेटा था युवराज
मासूम के पिता प्रभात सिंह ने बताया कि युवराज उसका इकलौता बेटा था। बीते दिनों वह मामा के घर आया था जो आर्मी से रिटायर्ड हैं। उनकी पूर्व प्रधान से चुनावी रंजिश चल रही है। चुनावी रंजिश के चलते ही चंदन ने एयरगन से युवराज को गोली मारी है। तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें : भाभी की मदद से घर में घुसकर किशोरी से रेप, तमंचा दिखाकर भागा आरोपी

Hariom Dwivedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned