scriptएयरगन लेकर बच्चे के साथ खिंचवाई फोटो, फिर उसे खड़ा करके कर दी फायर, फिर जो हुआ | Three Years Old Boy Murder By Airgun By Yuvak In Kanpur | Patrika News
कानपुर

एयरगन लेकर बच्चे के साथ खिंचवाई फोटो, फिर उसे खड़ा करके कर दी फायर, फिर जो हुआ

पहले उसने बेटे को एयरगन दिखाई। फिर एयरगन के साथ बेटे की फोटो खींची और वीडियो बनाया। उसके बाद बेटे को खड़ा करके उस पर एयरगन से फायर कर दिया।

कानपुरApr 17, 2021 / 10:13 pm

Arvind Kumar Verma

एयरगन लेकर बच्चे के साथ खिंचवाई फोटो, फिर उसे खड़ा करके कर दी फायर, फिर जो हुआ

एयरगन लेकर बच्चे के साथ खिंचवाई फोटो, फिर उसे खड़ा करके कर दी फायर, फिर जो हुआ

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
कानपुर. जिले के महोली गांव में तीन साल के मासूम बच्चे की एयरगन से हत्या करने का मामला सामने आया। पहले युवक ने मासूम के साथ एयरगन के साथ फोटो खींची फिर उस पर फायर कर दिया, जिससे उसकी कैट हो गई। मासूम बेटे की लौट से सौंफ कारोबारी के परिवार में काट छा गया। घटना के बाद आरोपी फरार हो गया। हालांकि देर रात एसपी आउटर मौके पर पहुंचे और आरोपित की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन दिया। बताया गया कि कुंज विहार नौबस्ता गल्ला मंडी निवासी प्रभात सिंह की पत्नी निशा एक सप्ताह पूर्व तीन साल के बेटे युवराज सिंह को लेकर अपने मायके महाराजगंज क्षेत्र के महोली गई थी।
प्रभात के मुताबिक बेटा शुक्रवार शाम को घर के बाहर खेल रहा था। तभी पड़ोस में रहने वाला मोहित सिंह उर्फ चंदन उसे खिलाने के बहाने अपने साथ ले गया। पहले उसने बेटे को एयरगन दिखाई। फिर एयरगन के साथ बेटे की फोटो खींची और वीडियो बनाया। उसके बाद बेटे को खड़ा करके उस पर एयरगन से फायर कर दिया। गोली बच्चे के सीने में लगी। सूचना पर पहुंची मां अपनी भाभी के साथ रामादेवी स्थित एक अस्पताल ले गई, लेकिन डॉक्टरों ने जवाब दे दिया। फिर उसे कॉर्डियोलॉजी ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उधर महाराजपुर पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपित चंदन भाग निकला। एसएचओ राघवेन्द्र सिंह ने परिजनों की तहरीर के आधार पर हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। चंदन के परिजनों से पूछताछ की जा रही है।

Home / Kanpur / एयरगन लेकर बच्चे के साथ खिंचवाई फोटो, फिर उसे खड़ा करके कर दी फायर, फिर जो हुआ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो