scriptहोली पर गंगा में डूबे तीन दोस्त, २४ घंटे बाद भी तलाश जारी | Three youths drowned in Shivrajpur Ganga Ghat on Holi | Patrika News

होली पर गंगा में डूबे तीन दोस्त, २४ घंटे बाद भी तलाश जारी

locationकानपुरPublished: Mar 11, 2020 10:49:15 am

होली पर शिवराजपुर स्थित खेरेश्वर घाट पर हुई घटनाशाम तक नहीं पता चला, बुधवार को भी तलाश जारी

होली पर गंगा में डूबे तीन दोस्त, २४ घंटे बाद भी तलाश जारी

होली पर गंगा में डूबे तीन दोस्त, २४ घंटे बाद भी तलाश जारी

कानपुर। होली के अवसर पर कानपुर के शिवराजपुर स्थित खेरेश्वर घाट पर होली के दिन गंगा नहाने आए तीन दोस्त नहाते समय अचानक गहराई में चले जाने से डूब गए। घटना देख रहे मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों को उनकी तलाश के लिए गंगा में उतारा। गोताखोरों ने देर शाम तक युवकों की तलाश की पर उनका कोई पता नहीं चल सका। उधर जैसे ही डूबे तीनों युवकों के घर में उनके डूबने की सूचना पहुंची तो कोहराम मचा गया।
पांच दोस्त गए थे नहाने
कल्याणपुर आवास विकास निवासी दिव्यमणि तिवारी, सचिन वर्मा, सर्वेश मिश्रा व पनकी रतनपुर निवासी नरेश वर्मा और सुशील वर्मा उर्फ रिंकू मित्र हैं। होली पर पांचों मित्र कार से शिवराजपुर स्थित खेरेश्वर घाट पर गंगा नहाने गए थे। गंगा स्नान के दौरान सुशील, सचिन और दिव्यमणि तिवारी गहराई में पैर चले जाने से डूबने लगे। उन्हें डूबता देख किनारे पर मौजूद उनके दोस्तों ने शोर मचाया तो किनारे पर मौजूद नाविक व गोताखोर उन्हें बचाने के लिए गंगा में कूदे लेकिन बहाव तेज होने के कारण वह उन्हें बचा नहीं सके।
पुलिस ने डलवाया जाल
लोगों ने पुलिस को सूचना दी तो मौके पर पहुंची शिवराजपुर पुलिस ने तीनों की तलाश में गोताखोरों को उतारा और जाल भी डलवाया लेकिन देर शाम तक तीनों का कुछ पता नहीं चला। इधर, जब परिजनों को युवकों के डूबने की सूचना मिली तो होली के त्यौहार की खुशियां मातम में बदल गई और कोहराम मच गया। शाम तक तलाश जारी रही अंधेरा होने के कारण तलाशी अभियान रोक दिया गया। बुधवार सुबह फिर से गोताखोरों को गंगा में उतारा गया, लेकिन देर तक तलाशी के बावजूद सफलता नहीं मिल पायी है।

ट्रेंडिंग वीडियो