scriptविदेश से आए तीन युवक, सूचना पर एक युवक की जांच निकली निगेटिव, लेकिन दो युवकों का पता नहीं चला | Three youths from abroad, one young man investigated negative | Patrika News

विदेश से आए तीन युवक, सूचना पर एक युवक की जांच निकली निगेटिव, लेकिन दो युवकों का पता नहीं चला

locationकानपुरPublished: Mar 24, 2020 12:02:23 am

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

जबकि एक युवक की प्रारंभिक जांच स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में की गई है। उसमें कोरोना के कोई प्रारंभिक लक्षण नहीं पाए गए हैं।

विदेश से आए तीन युवक, सूचना पर एक युवक की जांच निकली निगेटिव, लेकिन दो युवकों का पता नहीं चला

विदेश से आए तीन युवक, सूचना पर एक युवक की जांच निकली निगेटिव, लेकिन दो युवकों का पता नहीं चला

कानपुर देहात-जनपद के रसूलाबाद क्षेत्र में उस समय खलबली मच गई, जब सऊदी अरब दुबई से तीन युवकों में खांसी जुकाम के लक्षण मिलने पर एक युवक की जांच कराई गई लेकिन दो युवकों का अभी तक कोई पता नहीं चल सका है। दरअसल विदेश से आए तीन युवकों में अभी दो युवक पुलिस को नहीं मिल सके हैं। जबकि एक युवक की प्रारंभिक जांच स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में की गई है। उसमें कोरोना के कोई प्रारंभिक लक्षण नहीं पाए गए हैं। फिर भी अभी दो युवकों की तलाश जारी है।
कानपुर देहात के रसूलाबाद सीएचसी के चिकित्सा अधीक्षक डॉ लोकेश शर्मा ने बताया की नेहरू नगर निवासी फैयाज 12 मार्च को दुबई से लौटा था। लखनऊ एयरपोर्ट पर उतरने के बाद यहां आया। इसकी जानकारी शुक्रवार को मिलने पर उसकी जांच की गई तो उसमें जुकाम, खांसी, बुखार, गले में सूजन आदि के कोई लक्षण नहीं पाए गए। फिर भी एहतियात के तौर पर फैयाज को 14 दिन की दवाइयां दी गई हैं और घर वालों को घर में ही रहने की सलाह दी गई है।
इसी प्रकार सुभाष नगर निवासी आरिफ सऊदी अरब से 10 मार्च को तथा विकास नगर निवासी सज्जन उर्फ साजिद नाइजीरिया से 15 मार्च को घर लौटे थे। इनके स्वजनों ने इसकी जानकारी किसी को नहीं दी। इसकी जानकारी पुलिस को हुई तो इनकी तलाश की गई। इन लोगों के स्वजनों ने आरिफ के शाम तक आ जाने की जानकारी दी है जबकि सज्जन का अभी कोई पता नहीं चल पा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो