scriptशराब के चलते किन्नर काॅजल की पीट-पीटकर हत्या | three youths killed Kinnar Kajal due to alcoholism in kanpur | Patrika News

शराब के चलते किन्नर काॅजल की पीट-पीटकर हत्या

locationकानपुरPublished: May 06, 2020 01:54:20 pm

Submitted by:

Vinod Nigam

किन्नर के घर पर पड़ोस के तीन युवक पी रहे थे शराब, बना करने पर आरोपियों ने उतारा मौत के घाट, सूचना के बाद भी नहीं पहुंची पुलिस।

शराब के चलते किन्नर काॅजल की पीट-पीटकर हत्या

शराब के चलते किन्नर काॅजल की पीट-पीटकर हत्या

कानपुर। पनकी थानाक्षेत्र स्थित रहने वाली किन्नर काजल (कन्हैया) की देररात को पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। सूचना पर पहुंपह पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज तीन आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। चेले का आरोप है कि शराब के पीने के दौरान तीन युवकों से काजल का विवाद हो गया और उन्होंने ईट व डंडे के जरिए उनका कत्ल कर दिया।

घर पर बैठकर पी रहे थे शराब
पनकी थाना के पीछे स्थित पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी पर प्रयागराज मेजा रोड के सिरसा गांव निवासी 35 वर्षीय काजल उर्फ कन्हैया किन्नर (21) अपने चेले धमेंद्र के साथ रहती थी। धर्मेंद्र ने बताया कि मंगलवार की रात गुरु काजल इलाके के तीन युवक शीलू राजपूत, मोनू काड़ा व एक अन्य के साथ घर पर बैठकर शराब पी रहे थे। काजल गुरू ने नशा ज्यादा होने पर तीनों को युवकों को जाने को कहा, जिस पर शीलू भड़क गया। तीनों ने मिलकर गुरू को जमकर पीटा।

जान बचाने के लिए भागा किन्नर
चेले ने बताया कि जान बचाकर गुरु काजल चौकी की ओर भागीं तो तीनों ने दौड़ाकर पकड़ लिया और लाठी-डंडों से पीट पीटकर मरणासन्न कर दिया। मैं भागकर चौकी गया, लेकिन वहां से कोई नहीं आया और गुरू ने तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया। चेले के मुताबिक रात में मैंने कॉजल की बहन और बहनोई को मामले की जानकारी दी। दोनों के आने के बाद भी चौकी से पुलिसकर्मी नहीं आए।

सुबह पहुंची पुलिस
किन्नर के बहनोई ने बताया कि यदि समय पर पुलिस आ जाती तो कॉजल की जान बच सकती है। कॉजल के चेले के अलावा हमने खुद वारदात के बारे में पुलिस को सूचना दी। पनकी थाना प्रभारी शैलेंद्र कुमार ने बताया कि चेला धर्मेंद्र ने गुरु कालज की पीटकर हत्या में शीलू राजपूत, मोनू काड़ा व एक अज्ञात पर आरोप लगाया है। मामले में जांच के बाद दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो