scriptTicket rates fixed for India-New Zealand test match, Know here rate | Quick Read: भारत-न्यूजीलैंड टेस्ट मैच देखने के लिए टिकट के रेट हुए तय, क्रिकेट प्रेमी यहां से कराएं अपनी टिकट बुक | Patrika News

Quick Read: भारत-न्यूजीलैंड टेस्ट मैच देखने के लिए टिकट के रेट हुए तय, क्रिकेट प्रेमी यहां से कराएं अपनी टिकट बुक

India-New Zealand Cricket 25 से 29 नवंबर के बीच कानपुर के ग्रीनपार्क स्टेडियम में भारत और न्यूजीलैंड टेस्ट मैच शुरू हो रहे हैं। इसके लिए टिकटों की दरें तय हो गईं है। टिकट ब्रिकी आनलाइन बुक माई शो के जरिए की जाएगी। वीआइपी पवेलियन बाक्स 6000 और ओल्ड पवेलियन के बाक्स के लिए 5000 रुपये रेट तय किए गए हैं।

कानपुर

Published: November 19, 2021 04:30:58 pm

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
कानपुर. India-New Zealand Series जैसे-जैसे भारत और न्यूजीलैंड टेस्ट सीरीज (India-New Zealand Test) के दिन गुजरते जा रहे हैं। वैसे ही क्रिकेट प्रेमियों की बेचैनी बढ़ती जा रही है। ऐसे में टिकट दर (Cricket Ticket Rate) तय होने से दर्शकों में खुशी की लहर दौड़ गई है। दरअसल 25 से 29 नवंबर के बीच कानपुर के ग्रीनपार्क स्टेडियम (Green Park Stadium) में भारत और न्यूजीलैंड टेस्ट मैच (Green Park Test Match) शुरू हो रहे हैं। इसके लिए टिकटों की दरें तय हो गईं है। टिकट ब्रिकी आनलाइन बुक माई शो के जरिए की जाएगी। इस बार क्रिकेट देखने के लिए वीआइपी पवेलियन 1500 रुपए, पवेलियन ग्राउंड 1000, पवेलियन बालकनी ए 1500, बी जनरल 200, बी गर्ल्स 150, सी बालकनी 500, सी स्टाफ 400, डी चेयर 600, सी पब्लिक 200 रुपये के टिकट दिए जा रहे हैं।
Quick Read: भारत-न्यूजीलैंड टेस्ट मैच देखने के लिए टिकट के रेट हुए तय, क्रिकेट प्रेमी यहां से कराएं अपनी टिकट बुक
Quick Read: भारत-न्यूजीलैंड टेस्ट मैच देखने के लिए टिकट के रेट हुए तय, क्रिकेट प्रेमी यहां से कराएं अपनी टिकट बुक
यूपीसीए (UPCA) की तरफ से जारी किए गए टिकटों के रेट

स्टेडियम के वीआइपी पवेलियन बाक्स 6000 और ओल्ड पवेलियन के बाक्स के लिए 5000 रुपये रेट तय किए गए हैं। हालांकि बाक्स के लिए दर्शकों को उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के पदाधिकारियों से संपर्क करना होगा। एक आला अधिकारी के मुताबिक यह टिकट दरें यूपीसीए की ओर से जारी की गई हैं। वीआइपी बाक्स के रेटों को इस बार कम किया गया है। बताया कि टिकटों की बिक्री शहर व आसपास के जिलों से भी की जा रही है।
यहां से क्रिकेट प्रेमी प्राप्त कर सकते हैं टिकट

बुक माई शो के ग्रीनपार्क बाक्स आफिस से सभी दरों के टिकट मिलेंगे। साथ ही शहर के आईसीआईसीआई बैंक जेएस टावर माल रोड, स्वरूप नगर ब्रांच, गोविंद नगर ब्रांच, आजाद नगर ब्रांच, लालबंगला ब्रांच केडीए क्रासिंग और लखनऊ के इकाना स्टेडियम, हजरतगंज ब्रांच, गोमती नगर ब्रांच में भी टेस्ट मैच के टिकट मिलेंगे। इसी तरह फतेहपुर, उन्नाव, झांसी की सिविल लाइंस ब्रांच और प्रयागराज की सिविल लाइंस ब्रांच से भी दर्शकों को टिकट मिल सकेंगे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022 LIVE : राष्ट्र के नाम संबोधन में बोले राष्ट्रपति कोविंद - कोविड नियमों का पालन करना ही राष्ट्र धर्मRepublic Day 2022: 939 वीरों को मिलेंगे गैलेंट्री अवॉर्ड, सबसे ज्यादा मेडल जम्मू-कश्मीर पुलिस कोस्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटाBudget 2022: कोरोना काल में दूसरी बार बजट पेश करेंगी निर्मला सीतारमण, जानिए तारीख और समयमुख्यमंत्री नितीश कुमार ने छोड़ा BJP का साथ, UP चुनावों में घोषित कर दिये 20 प्रत्याशीकोरोना पॉजिटिविटी दर में उतार-चढाव जारी, मिले नए 427 केसUP Assembly elections 2022 : 'मुस्लिमों को पिछड़ा बनाने के लिए सरकारें दोषी, बच्चों को हासिल करवाओं तालीम'स्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.