script

हाईवे पर ट्रेलर और ट्रक की आमने सामने भिड़ंत में लगी आग, दो चालक सहित तीन की जिंदा जलकर मौत

locationकानपुरPublished: Oct 10, 2021 01:46:09 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

-ट्रेलर और ट्रक की आमने सामने भिडंत में लगी भीषड़ आग-दो चालक और एक परिचालक की जिंदा जलकर हुई मौत

हाईवे पर ट्रेलर और ट्रक की आमने सामने भिड़ंत में लगी आग, दो चालक सहित तीन की जिंदा जलकर मौत

हाईवे पर ट्रेलर और ट्रक की आमने सामने भिड़ंत में लगी आग, दो चालक सहित तीन की जिंदा जलकर मौत

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
कानपुर. कानपुर-सागर हाईवे (Accident on highway) पर सजेती थाना क्षेत्र के अमौली गांव के पास ट्रेलर और ट्रक (Trailer Truck Collision) की जोरदार टक्कर हुई, इसमें दो चालक व एक परिचालक की (Three Died Alive) जिंदा जलकर दर्दनाक मौत हो गई। इस वीभत्स हादसे के बाद हाईवे पर दोनो तरफ वाहन ठहर गए। जिससे पांच घंटे तक करीब पंद्रह किमी लंबा जाम लगा रहा है। सूचना पर पहुंची पुलिस मशक्कत करती रही। तब जाकर सुबह करीब आठ बजे पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को हटवाकर यातायात शुरु कराया।
हाईवे के दोनों तरफ लग गया था जाम

घटनाक्रम के मुताबिक शनिवार रात चालक कर्णछेदी 40 वर्ष निवासी बिजौर छतरपुर अपने क्लीनर 19 वर्षीय अरविंद निवासी गांव चूरारन के साथ ट्रक में जौं लेकर कानपुर की तरफ जा रहे थे। करीब ढाई बजे कानपुर-सागर हाईवे पर अमौली के समीप ट्रक और ट्रेलर की आमने सामने भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि आग लग गई। ट्रक में आग लगते ही अरविंद ने कूदकर जान बचाई। जबकि ट्रेलर में फंसे घायल चालक व परिचालक और ट्रक में फंसे चालक कर्णछेदी आग की चपेट में आकर जिंदा जलकर मौत हो गई। धूं-धूंकर जल रहे ट्रक व ट्रेलर को देख हाईवे पर वाहन रुक गए। इससे हाईवे के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई।
ट्रक के परिचालक ने बताई घटना की दास्तां

ट्रक के परिचालक अरविंद ने बताया कि किसी तरह ट्रक से कूदकर वह बाहर आया। फिर आग की लपटें तेज हो गईं। उसने हाईवे पर खड़े एक ट्रक चालक के मोबाइल से पुलिस और परिजनों को सूचना दी। कुछ देर बाद पुलिस मौके पर आ गई और फायर ब्रिगेड बुलाई गई। करीब बीस मिनट बाद फायर ब्रिगेड आई और आग बुझाने का काम शुरू किया। एक घंटे के प्रयास के बाद पर आग बुझाई जा सकी। इससे पहले ट्रेलर में फंसे चालक व क्लीनर तथा ट्रक में फंसे चालक की जलकर मौत हो चुकी थी। परिचालक ने बताया कि सामने से आ रहे ट्रेलर ने एक ट्रक को तेजी से ओवरटेक किया तभी यह घटना हो गई।

ट्रेंडिंग वीडियो