script

18 साल पुराने केस में एक्टर दिलीप कुमार की कोर्ट में पेशी 

locationकानपुरPublished: Feb 23, 2016 01:22:00 pm

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता दिलीप कुमार मंगलवार को अदालत में पेश होंगे। यह मामला 18 साल पुराना है जिसे डेक्कन सीमेंट्स ने फाइल किया था।

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता दिलीप कुमार मंगलवार को अदालत में पेश होंगे। यह मामला 18 साल पुराना है जिसे डेक्कन सीमेंट्स ने फाइल किया था। जिसकी सुनवाई मंगलवार को होगी।

इस बात की जानकारी दिलीप की पत्नी मशहूर अदाकारा सायरा बानो ने ट्वीट करके दी। सायरा बानो ने ट्वीट में लिखा, यह बताते हुए मेरा दिल बैठा जा रहा है कि दिलीप साहब एक पुराने केस में मंगलवार को गिरगांव में मेट्रोपॉलिटन मैजिस्ट्रेट बी.एस. खराडे की अदालत में पेश होंगे। इस केस में कोर्ट जजमेंट भी दे सकता है। आप लोग उनकी सेहत के लिए दुआ करें, मुझे आपका समर्थन चाहिए।

इस खबर के बाद, दिलीप कुमार की इस उम्र में कोर्ट में पेशी को लेकर सोशल मीडिया में जमकर आलोचना हो रही है। गौरतलब है कि 1998 में कोलकाता स्थित ट्रेडिंग कंपनी जीके एक्जिम इंडिया लिमिटेड में दिलीप कुमार डायरेक्टर के पद पर थे।

इस कंपनी पर डेक्कन सीमेंट्स ने 1 करोड़ रुपए का निवेश किया था। निवेश चुकाने के समय, दिलीप कुमार की कंपनी ने दो चेक इशू किए जो कि बाद में बाउंस हो गए। दिलीप पर चेक बाउंसिंग का केस निगोशेबल इंस्ट्रूमेंट ऐक्ट की धारा 138 में किया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो