scriptट्रैवल एजेंसी संचालक की अपहरण के बाद हत्या, दो गिरफ्तार, पुलिस ने किया खुलासा | Travel agency operator murdered after kidnapping, two arrested | Patrika News

ट्रैवल एजेंसी संचालक की अपहरण के बाद हत्या, दो गिरफ्तार, पुलिस ने किया खुलासा

locationकानपुरPublished: Feb 23, 2021 05:22:10 pm

Submitted by:

Narendra Awasthi

ट्रैवल एजेंसी संचालक की अपरहण हत्या और लूट के मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। तीन अभी भी फरार है एसपी ने बताया कि हत्या आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमों का गठन किया गया है।

ट्रैवल एजेंसी संचालक की अपहरण के बाद हत्या, दो गिरफ्तार, पुलिस ने किया खुलासा

ट्रैवल एजेंसी संचालक की अपहरण के बाद हत्या, दो गिरफ्तार, पुलिस ने किया खुलासा

कानपुर. ट्रैवल एजेंसी संचालक कि अपनों के बाद हत्या करने का खुलासा करते हुए पुलिस ने दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि साजिशकर्ता पंजाब से आए थे और दो साथियों के साथ कार बुकिंग करा लूट ले गए और वैन मालिक की हत्या कर फैंक गए। पुलिस ने फरार हत्या आरोपियों के मोबाइल से घटना का खुलासा किया ऑटो चालक व उसके दोस्त को गिरफ्तार किया है।

 

बिठूर थाना क्षेत्र का मामला

बिठूर थाना क्षेत्र के बगदौधी बांगर निवासी अमित यादव 30 ट्रैवल एजेंसी चलाता था। पत्नी रेखा ने बताया कि 3 दिन पूर्व दो अज्ञात लोगों ने रसूलाबाद जाने के लिए गाड़ी बुक कराई थी। इस संबंध में अमित ने अपनी पत्नी को जानकारी दी कि वह गाड़ी बुकिंग में जा रहा है। लेकिन वह लोग ठीक नहीं है। उनके पास तमंचा भी है। अमित की बातों से भयभीत पत्नी रेखा ने कल्याणपुर थाने में पति के अपहरण की तहरीर दी। तहरीर मिलते ही पुलिस सक्रिय हुई और तीन टीमों को खोज में लगा दिया।

 

एसपी पश्चिम ने बताया

एसपी पश्चिम डॉ. अनिल कुमार नेे बताया एजेंसी मालिक अमित यादव की गाड़ी को लूटने के इरादे से बुक कराई गई थी लेकिन अमित ने अपनी पत्नी को यह जानकारी दी थी कि गाड़ी में बैठे सभी लोग काफी खतरनाक है। जिसके बाद कार सवारों ने उसकी हत्या कर दी और शव को रूरा नहर में फेंक दिया। उन्होंने बताया कि मोबाइल के आधार पर विवेचना की गई और दो को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि तीन अभी भी फरार है।

 

दो गिरफ्तार, तीन अभी भी फरार

एसपी ने बताया कि प्रदुम ने ने अपने पजामे के नारे से अमित यादव का गला घोटकर कर हत्या की। उसी समय बगल में बैठे अमित ने गाड़ी को कंट्रोल किया और शव को ले जाकर रूरा नदी में फेंक दिया। देवेंद्र नाम के व्यक्ति को वैन की डिलीवरी देना था। पुलिस ने प्रभात और देवेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है। उनकी गिरफ्तारी के लिए टीमों का गठन किया गया है पुलिस ने मृतक अमित के बॉडी को नहर से बरामद कर लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो