script

सपा विधायक इरफान सोलंकी के भाई के खिलाफ पत्नी ने दर्ज कराया तीन तलाक का केस

locationकानपुरPublished: Jun 27, 2022 04:45:18 pm

Submitted by:

lokesh verma

सीसामऊ सीट से सपा विधायक इरफान सोलंकी के भाई फरहान सोलंकी के खिलाफ पत्नी ने दहेज के लिए प्रताड़ित करने और तीन तलाक का केस दर्ज कराया है। फरहान की पत्नी अंबरीन फातिमा की शिकायत पर चकेरी थाने में मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।

triple-talaq-case-filed-against-brother-of-sp-mla-irfan-solanki.jpg
समाजवादी पार्टी के सीसामऊ सीट से विधायक इरफान सोलंकी के भाई फरहान सोलंकी के खिलाफ पत्नी ने दहेज के लिए प्रताड़ित करने के साथ ही तीन तलाक देने के मामले में तहरीर दी है। फरहान की पत्नी अंबरीन फातिमा की शिकायत पर चकेरी थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है। तीन तलाक पीड़िता अंबरीन फातिमा ने बताया कि 2019 में तलाक देकर उसे घर से भगा दिया गया था। जब उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराने का प्रयास किया तो सपा विधायक इरफान साेलंकी के प्रभाव के चलते पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। अब उच्चाधिकारियों से शिकायत के बाद केस दर्ज किया गया है। पीड़िता ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है।
तीन तलाक पीड़िता अंबरीन फातिमा ने बताया कि उसकी शादी विधायक इरफान सोलंकी के भाई फरहान सोलंकी से 2009 में हुई थी। उसने बताया कि शादी के कुछ समय तक तो सब कुछ ठीक चला, लेकिन उसके बाद उसके साथ घरेलू हिंसा की जाने लगी। पीड़िता ने बताया कि फरहान से उसके दो बच्चे भी हैं। अंबरीन का आरोप है कि उसके पति फरहान के किसी दूसरी महिला से संबंध हैं। उसके देवर और भाभी ने उसके साथ मारपीट की और दहेज में पांच लाख रुपये की डिमांड की।
पीड़िता का कहना है कि जब उसने घरेलू हिंसा और दहेज में पांच लाख रुपये का विरोध किया तो पति फरहान ने 2019 में उसे तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया। इसके बाद वह शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंची तो पुलिस विधायक के रसूख के चलते कोई कार्रवाई ही नहीं की।
यह भी पढ़ें – चीनी नागरिक का बिजनेस पार्टनर नटवरलाल गिरफ्तार, अग्रिम जमानत पर सुनवाई से ठीक पहले ही दबोचा

पुलिस आयुक्त से मुलाकात के बाद दर्ज हुआ केस

पीड़िता ने बताया कि उसने मुख्यमंत्री सचिवालय और पुलिस आयुक्त से मुलाकात की। जिसके बाद मामला दर्ज हो सका है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले में जांच हो रही है। रिपोर्ट के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो