scriptमुंह काला कर सिर मुंडवाकर युवक को गांव में घुमाया, आखिर क्या थी वजह | Turning the face darkened, the young man was driven into the village | Patrika News

मुंह काला कर सिर मुंडवाकर युवक को गांव में घुमाया, आखिर क्या थी वजह

locationकानपुरPublished: Jan 24, 2021 10:55:08 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

युवक पर मुंह काला कर जूतों की माला पहनाने के साथ गांव में घुमाने का आरोप लगाया गया।

मुंह काला कर सिर मुंडवाकर युवक को गांव में घुमाया, आखिर क्या थी वजह

मुंह काला कर सिर मुंडवाकर युवक को गांव में घुमाया, आखिर क्या थी वजह

कानपुर देहात-जिले के मंगलपुर क्षेत्र में मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया, जहां ग्रामीणों ने एक युवक का मुंह काला कर उसको सरेआम जूतों की माला पहनाकर पूरे गांव में घुमाया। साथ ही उसके साथ जमकर मारपीट भी कर अभद्रता की। दरअसल जिले के रूरा इलाके के निवासी जो पेशे से सब्जी विक्रेता है, जो सब्जी बेचने मंगलपुर थाना क्षेत्र के संदलपुर गांव पहुंचा, जहां इलाके के नेता नाम के युवक पर मुंह काला कर जूतों की माला पहनाने के साथ गांव में घुमाने का आरोप लगाया गया। मामले को लेकर पुलिस से शिकायत की गई। वहीं इस पूरी घटना का आरोपी द्वारा वीडियो बनाकर वायरल भी किया गया है।
इस मामले पर कानपुर देहात पुलिस का कहना है कि अरविंद की प्रेमिका संदलपुर गांव में थी, जिससे मिलने अरविंद निकला था। इसके बाद ही ग्रामीणों ने उसके साथ गम्भीर आपराधिक घटना को अंजाम दिया। पुलिस अधिकारी ने कहा कि इस मामले में जैसे ही शिकायत मिली तो पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए गए। इसके साथ ही पुलिस ने मुंह काला करने वाले मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही अरविंद के साथ इस घटना को करने वाले और जितने भी लोग शामिल थे और वीडियो बनाने वाले पर भी मामला दर्ज होगा। वहीं अब पीड़ित का जूतों की माला पहने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
फिलहाल मंगलपुर इंस्पेक्टर के अनुसार पुलिस टीम वीडियो की गहनता से जांच कर सभी को जल्द गिरफ्तार करेगी। पीड़ित की तहरीर के अनुसार एक नामजद समेत कई अज्ञात के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं पीड़ित अरविन्द पुलिस से न्याय की गुहार लगा रहा है। अरविंद के अनुसार ग्रामीणों ने उसकी सब्जी लूटने के साथ ही ठिलिया भी ले गए। फिलहाल पुलिस दोनों पहलुओं पर मामले में जांच कर रही है। एएसपी ने कहा कि घटना में सब्जी विक्रेता की शिकाय पर रिपोर्ट दर्ज कर मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया है। साथ ही वायरल वीडियो की जांच कर अग्रिम विधिक कार्यवाही की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो