scriptबदमाश ने ट्वीट कर मॉल को उड़ाने की दी धमकी, पुलिस ने किया चप्पे-चप्पे तलाशी | Twitter - Threat to bomb in South X Mall | Patrika News

बदमाश ने ट्वीट कर मॉल को उड़ाने की दी धमकी, पुलिस ने किया चप्पे-चप्पे तलाशी

locationकानपुरPublished: Jan 22, 2021 05:36:14 pm

Submitted by:

Narendra Awasthi

– ट्विटर पर मिली मॉल को उड़ाने की धमकी तो प्रशासनिक महकमे पर में मचा हड़कंप
 

बदमाश ने  ट्वीट कर मॉल को उड़ाने की दी धमकी,  पुलिस ने किया चप्पे-चप्पे तलाशी

बदमाश ने ट्वीट कर मॉल को उड़ाने की दी धमकी, पुलिस ने किया चप्पे-चप्पे तलाशी

कानपुर. प्रदेश मेंं बड़े बड़े संस्थानों को बम से उड़ाने की धमकी मिल रही है। कानपुर में भी टि्वटर पर इसी प्रकार की धमकी मिली। जिसमें कहा गया है कि कानपुर के साउथ एक्स मॉल को बम से उड़ा दिया जाएगा। ट्विटर पर धमकी आते ही पुलिस सक्रिय हुई और डॉग स्क्वायड के साथ बम निरोधक दस्ता मौके पर पहुंच विभिन्न स्थलों का निरीक्षण किया। इस संबंध में जूही थाना में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार थोड़ी देर बाद ट्विटर से पोस्ट को डिलीट कर दिया गया। एसएसपी प्रीतिंदर सिंह ने कहा कि सर्विलांस को मामले की जांच में लगाया गया है। ट्विटर से भी जानकारी मांगी गई है।

 

किदवई नगर में स्थित साउथ एक्स मॉल को उड़ाने की धमकी

किदवई नगर स्थित साउथ एक्स मॉल को बम से उड़ाने की ट्विटर पर धमकी मिलते ही प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया। बम की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने माल को शांतिपूर्वक खाली कराया। उसके बाद पुलिस ने पीवीआर, पार्किंग सहित माल के चप्पे-चप्पे की खोजबीन की। लेकिन पुलिस को किसी भी प्रकार की आपत्तिजनक चीज नहीं मिली। इस संबंध में एसएसपी डॉ प्रीतिंदर सिंह ने बताया की टि्वटर अकाउंट पर पोस्ट करने वाले शख्स की तलाश के लिए सर्विलांस को लगाया गया है। जूही थाना में मुकदमा भी दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि थोड़ी देर बाद ही ट्विटर से पोस्ट हटा दिया गया।

 

सिनेमा हॉल में दर्शकों की संख्या काफी कम

पुलिस निरीक्षण के दौरान सिनेमा हॉल में मैडम चीफ मिनिस्टर का शो चल रहा था। लेकिन दर्शकों की संख्या काफी कम थी। इस संबंध में एसपी साउथ दीपक भूखर ने बताया कि बदमाश नाम की आईडी से पुलिस को टैग कर ट्वीट किया गया था। ट्विटर से भी इस संबंध में जानकारी मांगी गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो