सपना चौधरी का गाना नहीं बजाने पर रग्घू दादा ने रवि की कर दी हत्या

Vinod Nigam

Publish: May, 18 2019 08:20:02 AM (IST)

Kanpur, Kanpur, Uttar Pradesh, India

कानपुर। पनकी थानाक्षेत्र स्थित एक ऑटो चालक की डेढ़ माह पहले हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जांच शुरू की तो आरोपी हत्थे लगे। पकड़े गए आरोपियों ने पुलिस को बताया कि ऑटो चालक ने सपना चौधरी का गाना बजाने से इंकार कर दिया, जिसके कारण उसकी हमनें हत्या कर दी। पुलिस ने दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया।

डेढ़ माह पहले हुई थी हत्या
घटना का खुलासा करते हुए एसएसपी अनंत देव तिवारी ने बताया कि करीब डेढ़ माह पहले पनकी के सरायमीता में रवि यादव नाम के युवक की हत्या की गई थी। एसएसपी के मुताबिक रवि ऑटो चलाकर अपने परिवार का भरण-पोषण करता था। उसकी दोस्ती पनकी के रहने वाले सुशांत सिंह उर्फ रग्धू दादा और आकाश निगम से हो गई। तीनों ऑटो पर सवार होकर घंटाघर गए। वहां से शराब लेकर सीधे पनकी सरायमीता पहुंचे। तीनों ने शराब पी। ऑओ में े भोजपुरी स्टार सपना चौधरी का गाना बज रहा था, तभी रवि ने उसे बंद कर दूसरा गाना लगा दिया।

सिर पर किया वार
अरोपी आकाश ने पुलिस को बताया कि सपना चौधरी के गीत को लेकर रवि और रग्घू के बीच विवाद हो गया और फिर देनों मारपीट होने लगी। रग्घू को चोट लग गई तो उसने रवि के सिर पर पत्थर से हमला कर दिया। जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। रग्घू और मैंने रवि के शव को सड़क के किनारे फेंक मौके स भाग गए। आरोपियों ने पुलिस को बताया कि नशे के चलते रवि की जान चली गई। पुलिस से बचने के लिए हमनें घर छोड़ दिया और लूट की वारदात को दिखानें के चलते रवि के जेब से पैसे ले गए।

मोबाइल के जरिए लगे पुलिस के हत्थे
पनकी पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की तो उन्हें सफलता हाथ नहीं लगी। कई लोगों को पुलिस ने उठाया, लेकिन सुराग नहीं मिल सका। इस बीच पुलिस ने रवि के मोबाइन की कॉल डिटेल खंगाली तो आखरी बात रग्घू से हुई। इसी के बाद पुलिस ने रग्घू को उठा लिया और कड़ाई से पूछताछ की तो उसने पूरी कहानी बयां कर दी। पुलिस ने रग्घू के दूसरे साथी अकाश को भी गिरफ्तार कर लिया। जहां दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned