scriptट्रक ने कार में मारी टक्कर, विदेशी समेत चार घायल | two foreigner injured when car collides with truck on flyover | Patrika News

ट्रक ने कार में मारी टक्कर, विदेशी समेत चार घायल

locationकानपुरPublished: Jan 07, 2019 02:14:54 pm

Submitted by:

Vinod Nigam

चकेरी थानाक्षेत्र स्थित फ्लाइओवर पर हादसा हुआ, कार सवार बनारस घूमने जा रहे थे, दो विदेशी नागरिक गंभीर रूप से घायल, ट्रक चमेत चालक फरार।

two foreigner injured when car collides with truck on flyover

ट्रक ने कार में मारी टक्कर, विदेशी समेत चार घायल

कानपुर। चकेरी थानाक्षेत्र के फ्लाईओवर के पास तेज रफ्तार ट्रक ने कार को टक्कर मार दी, जिससे वो कई फुट ऊपर उठ कर सड़क में गिर गई। हादसा देख राहगीर मौके पर पहुंचे और कार सवारों को बाहर निकाल पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने दो विदेशी समेत दो अन्य घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट कराया, जहां फ्रांस के एक नागरिक कह हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ट्रक चालक की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है।

ओवरटेक के दौरान टक्कर
चकेरी स्थित बनें फ्लाईओवर में सोमवार को दिल दहला देने वाला हादसा हुआ। यहां दिल्ली के बल्लभगढ़ निवासी व्यापारी प्रदीप अपनी पत्नी शिवानी और अपने दोस्त फ्रांस पेरिस निवासी एड्रियन व अमिलिफ के साथ कार से बनारस घूमने जा रहे थे। फ्लाईओवर में ओवरटेक करने के दौरान ट्रक ने उनकी कार में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार कई फुट ऊपर उठ कर सड़क पर जा गिरी और उसके परखच्चे उड़ गए। राहगीरों ने घायलों को कार से बाहर निकाला और पुलिस ने उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया। जहां अमिलिफ की हालत गंभीर बनी हुई है।

हैलट रेफर
हादसे के बाद ट्रक को चालक फरार हो गया। इस बीच हादसे के बाद हाईवे की एक लेन पर जाम लग गया। सैकड़ों वाहन सड़क पर खड़े हो गए। पुलिस ने किसी तरह से जाम को ख्ुलवाया। वहीं कांशीराम में घायलों की हालत को गंभीर देख डॉक्टरों ने उन्हें हैलट रेफर कर दिया। हैलट के डॉक्टरों ने कहा कि एक की हालत गंभीर हैं, वहीं तीन घायल खतरे से बाहर हैं। दोनों विदेशी नागरिकों का इलाज हैलट के पांच सदस्यीय डॉक्टरों की टीम कर रही है।

बनारस जा रहे थे चारों
व्यापारी प्रदीप की पत्नी शिवानी ने पुलिस ने को बताया कि कार से हमलोग बनारस घुमने के लिए निकले थे। कानपुर आने से पहले एक होटल में चाय-नाश्ता किया। इसके बाद पति कार को लेकर चल पड़े। बताया, ट्रक की स्पीड ज्यादा थी और ओवरटेक के दौरान उसकी टक्कर कार से हो गई। मामले पर चकेरी इंस्पेक्टर अजय सेठ ने बताया की चालक ट्रक लेकर भाग निकला था। कार सवार यदि तहरीर देंगे तो रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो