मर्दानी बनी लड़कियों ने लुटेरों को चटाई धूल, जमीन पर गिराकर चप्पलों से पीटा

मर्दानी बनी लड़कियों ने लुटेरों को चटाई धूल, जमीन पर गिराकर चप्पलों से पीटा

Alok Pandey | Updated: 19 Jun 2019, 02:01:54 PM (IST) Kanpur, Kanpur, Uttar Pradesh, India

कल्याणपुर के सत्यम विहार में किया था लूटने का प्रयास
काकादेव के रहने वाले हैं दोनों लुटेरे, एक हुआ फरार

कानपुर। लड़कियों को अकेला पाकर मनचले और लुटेरे अक्सर मौके का फायदा उठाने की कोशिश करते हैं, सोचते हैं कि लड़कियां आखिर कर ही क्या पाएंगी, लेकिन कल्याणपुर में दो लुटेरों को ये हरकत भारी पड़ गई। जब दो लुटेरों ने सगी बहनों से लूटपाट का प्रयास किया तो उन्हें वह सब झेलना पड़ा जो कभी उन्होंने सोचा भी नहीं होगा।

कल्याणपुर के सत्यम विहार की घटना
कल्याणपुर कलां निवासी मोहिनी शर्मा और उसकी बहन रानी स्कूटी से बाजार जा रही थीं। उन्हें अकेला जाते देख दो स्कूटी सवार लुटेरे उनके पीछे लग गए। सत्यम विहार के पास सुनसान जगह पर पहुंचते ही लुटेरों ने स्कूटी आगे करके रास्ता रोक लिया और मोहिनी के हाथ से पर्स छीन लिया और भागने का प्रयास करने लगे।

लुटेरों पर टूट पड़ीं दोनों बहनें
इससे पहले कि दोनों लुटेरे मौके से भाग पाते, तभी मोहिनी और रानी लुटेरों पर झपट पड़ीं। लड़कियों के हमले की तो लुटेरों ने कल्पना तक नहीं की होगी। इससे पहले कि लुटेरे संभल पाते कि दोनों बहनों ने उन्हें खींच लिया और जमकर पीटने लगीं।

एक लुटेरा पर्स लेकर भागा
दोनों बहनों ने एक लुटेरे को जमीन पर गिराकर चप्पलों से पीटा, वह भागने की कोशिश कर रहा था, लेकिन उठ नहीं पाया। हालांकि दूसरा लुटेरा इसका फायदा उठाकर पर्स लेकर स्कूटी से भाग निकला। दोनों बहनों ने उसे पकडऩे का प्रयास किया, लेकिन तब तक वह दूर निकल गया। लुटेरे को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया।

पुलिस ने पीठ थपथपाई
दोनों बहनों की इस बहादुरी पर पुलिस ने उनकी पीठ थपथपाई। पकड़ गया लुटेरा आयुष काकादेव का रहने वाला है। उसने दूसरे साथी का नाम आनंद है और वह भी काकादेव में ही रहता है। लड़कियों ने बताया कि पर्स में सात सौ रुपए, दो मोबाइल और एटीएम कार्ड था। पुलिस फरार हुए आनंद की तलाश कर रही है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned