शराब के नशे चालक चला रहा था बस, खड्ड में धंसी, आधा दर्जन सवारी घायल, बस में मची चीख पुकार

Arvind Kumar Verma

Publish: May, 17 2019 10:30:35 PM (IST)

Kanpur, Kanpur, Uttar Pradesh, India

कानपुर देहात-सवारी लेकर झींझक से रसूलाबाद की तरफ जा रही तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर खड्ड में जा पलटी। जिसमें 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया गया कि बस चालक शराब के नशे में धुत था। इसके चलते वह तेज रफ्तार में बस चला रहा था, जो बार बार अनियंत्रित हो रही थी। बस में बैठी सवारियों ने कई बार टोका लेकिन उसने किसी की नहीं सुनी। इस वजह से बस अनियंत्रित होकर खड्ड में जा फांसी। इसके चलते बस में बैठी सवारियों में अफरा तफरी मच गई। जिससे तीन सवारी घायल हो गयी। वहीं कुछ सवारियों को हल्की खरोंचे भी आईं। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने घायलों का इलाज शुरू किया।

 

मिली जानकारी के मुताबिक रसूलाबाद कोतवाली क्षेत्र के झींझक-रसूलाबाद मार्ग पर दशहरा गांव के भट्ठा के निकट झींझक से रसूलाबाद आ रही प्राइवेट बस अचानक अनियंत्रित होकर खड्ड में जा पलटी। बताया गया कि बस सवारियों से भरी थी। बस जैसे ही खड्ड में धंसी, इससे बस में सवार यात्रियों में अफरा तफरी मच गई, जिससे तीन लोग घायल हो गए। फिलहाल बस के अनियंत्रित होने से दुर्घटना में घायल सीमा देवी पत्नी उदयभान निवासी गोपालपुर कहिंजरी ने बताया कि प्राइवेट बस चालक शराब के नशे में धुत था। बस के चलने के बाद कई बार बैठी सवारियों ने मना किया। इसके बावजूद वह नहीं माना और जबरन सवारियों को रसूलाबाद ले जा रहा था।

 

इस बीच रसूलाबाद से पहले दशहरा के निकट अचानक सड़क की उल्टी साइड पर जाकर चालक ने नियंत्रण खो दिया और बस खड्ड में एक तरफ जाकर धंस गई। इस दौरान उनकी बच्ची दीपाली भी मामूली रूप से घायल हुई। बस में ही सवार मो. इशहाक पुत्र अल्लाह रक्खा निवासी औरैया अपनी पत्नी के साथ रसूलाबाद शादी का निमंत्रण देने आ रही थी। इस घटना में उनके भी चोटें आ गईं। सूचना पाकर इस्पेक्टर रसूलाबाद ललित कुमार ने घायलों को आनन फानन में एंबुलेंस की सहायता से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रसूलाबाद में भर्ती कराया। जहां पर उनका उपचार किया गया। इस्पेक्टर ललित कुमार ने बताया कि तहरीर मिलने पर बस संचालक पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned