scriptकेंद्रीय मंत्री ऑनलाइन ठगी करने वालों का शिकार होने से बची, मिली धमकी | Union minister saved from online fraud | Patrika News

केंद्रीय मंत्री ऑनलाइन ठगी करने वालों का शिकार होने से बची, मिली धमकी

locationकानपुरPublished: Nov 26, 2020 08:59:33 am

Submitted by:

Narendra Awasthi

– निजी सचिव ने दर्ज कराया मुकदमा

केंद्रीय मंत्री ऑनलाइन ठगी करने वालों का शिकार होने से बची, मिली धमकी

केंद्रीय मंत्री ऑनलाइन ठगी करने वालों का शिकार होने से बची, मिली धमकी

कानपुर. केंद्रीय मंत्री एटीएम कार्ड के माध्यम से ठगने वालों का शिकार होने से बच गई। ठगी का खेल खेलने वालों ने केंद्रीय मंत्री को धमकी भी दी। इस संबंध में केंद्रीय मंत्री के निजी सचिव के तरफ से थाना में तहरीर देकर अभियोग पंजीकृत कराया गया है। इस संबंध में बातचीत करने पर मूसानगर थाना प्रभारी ने बताया कि अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है। आरोपी की लास्ट लोकेशन पश्चिम बंगाल में पाया गया है। विवेचना की जा रही है। आरोपी के पकड़ने का प्रयास जारी है।

 

मूसानगर थाना क्षेत्र का मामला

मामला कानपुर देहात के मूसानगर थाना क्षेत्र का है। केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति अपने आश्रम अच्युत धाम ब्रह्मधाम में बैठी थी। उसी समय उनके मोबाइल नंबर पर 7362977628 से फोन आया और एटीएम कार्ड का नंबर पूछने लगे। फोन करने वाले ने बताया कि वह बैंक ऑफ बड़ौदा, बांद्रा महाराष्ट्र का मैनेजर है और यह जानकारी देने के लिए फोन किया है कि आपका बैंक आफ बडौदा का एटीएम कार्ड बंद हो गया है। इसी दौरान फोन करने वालों ने वाले ने एटीएम कार्ड का नंबर पूछा। निजी सचिव राजेंद्र निषाद ने अपनी तहरीर में बताया कि मोबाइल का स्पीकर ऑन था। धोखाधड़ी और ठगी होने की आशंका से उन्होंने एटीएम नंबर नहीं बताया। इस पर अमर्यादित भाषा का प्रयोग करते हुए गाली और धमकी दी। उन्होंने बताया कि बैंक ऑफ बड़ौदा बांद्रा की शाखा में उनका कोई अकाउंट नहीं है। मूसा नगर पुलिस ने राजेंद्र निषाद की तहरीर पर अभियोग पंजीकृत कर लिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो