Unnao Case Update: अस्पताल में भर्ती पीड़ित किशोरी ने दिए बयान, जल्द ही खुल सकतें हैं कई और राज

-किशोरी ने उन्नाव से आई महिला इंस्पेक्टर को घटना की आपबीती सुनाई। महिला इंस्पेक्टर ने बयानों की रिकॉर्डिंग भी की है।

By: Arvind Kumar Verma

Published: 23 Feb 2021, 07:20 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
उन्नाव. जिले के असोहा थानाक्षेत्र (Asoha Unnao) में हुई घटना को लेकर भर्ती किशोरी के होश में आने के बाद पुलिस बने मंगलवार शाम को बयान (Kishori Bayan) लिए हैं। दरअसल बीते सप्ताह असोहा थानाक्षेत्र के एक गांव निवासी दो भाइयों की 13 व 17 वर्षीय बेटियां और उनके भतीजे की 16 वर्षीय बेटी बुधवार शाम खेत से चारा लेने की बात कहकर घर से निकली थीं। काफी समय तक न आने के बाद तलाश करने पर खेतों की तरफ तीनों एक ही दुपट्टे और चादर से बंधी अचेत अवस्था में पड़ी पाई गईं थीं।

जिसके बाद अस्पताल में पहुंचने पर डॉक्टरों ने बुआ और भतीजी (Bua Bhatiji Unnao Case) को मृत घोषित कर दिया, जबकि तीसरी 17 वर्षीय किशोरी को कानपुर स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मामले में आइजी लखनऊ रेंज लक्ष्मी सिंह (IG Lucknow Laxmi Singh) ने शुक्रवार शाम को प्रेस कॉन्फ्रेंस में दावा किया कि दोनों किशोरियों की हत्या एकतरफा प्यार में हुई। जिसके बाद घटना करने वाले दो आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, जो कि पड़ोसी गांव पाठकपुर के रहने वाले हैं। दोनों आरोपित अनुसूचित समुदाय के हैं।

हालांकि इलाज होने के चलते घटना के चार दिन बाद ही किशोरी की हालत में काफी सुधार हुआ था। इसके बाद से किशोरी के बयान सोमवार को दर्ज होने के कयास लगाए जा रहे थे। वहीं मंगलवार शाम पीड़ित किशोरी ने पुलिस को बयान दिए। किशोरी ने उन्नाव से आई महिला इंस्पेक्टर को घटना की आपबीती सुनाई। महिला इंस्पेक्टर ने बयानों की रिकॉर्डिंग भी की है। जल्द ही मजिस्ट्रेट भी किशोरी के बयान दर्ज करेंगे।

Arvind Kumar Verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned