scriptयूपी उपचुनाव : घाटमपुर सीट के लिए बसपा ने बनाया मास्टर प्लान, इनको दी जिम्मेदारी | UP by-election: BSP prepared master plan for Ghatampur seat | Patrika News

यूपी उपचुनाव : घाटमपुर सीट के लिए बसपा ने बनाया मास्टर प्लान, इनको दी जिम्मेदारी

locationकानपुरPublished: Oct 08, 2020 01:40:28 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

-बसपा ने दो जनसभाएं घाटमपुर क्षेत्र के कोरियां और पतारा कस्बे में तय की,
-उपचुनाव के मतदान तिथि के निकटतम आने के चलते जी जान से जुट गए बसपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता,
-राजू कुरील को नियुक्त किया है पार्टी का नया विधानसभा अध्यक्ष,

यूपी उपचुनाव : घाटमपुर सीट के लिए बसपा ने बनाया मास्टर प्लान, इनको दी जिम्मेदारी

यूपी उपचुनाव : घाटमपुर सीट के लिए बसपा ने बनाया मास्टर प्लान, इनको दी जिम्मेदारी

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
कानपुर-यूपी उपचुनाव (By -election) में कानपुर की घाटमपुर सीट (Ghatampur seat) पर बसपा के प्रत्याशी घोषित होने के बाद चुनाव प्रचार की तैयारियां भी शुरू हो गई है। वोटर के जोड़ तोड़ की सरगर्मी अब शुरू हो गई है मतदाताओं को लुभाने के लिए पार्टी के शीर्ष नेताओं को भी जिम्मेदारी दी जा रही है। समीकरण को जोड़ने के लिए पार्टी नेतृत्व ने बसपा के राष्ट्रीय महासचिव एवं राज्यसभा सदस्य सतीश चन्द्र मिश्र (Bsp, Satish chandra mishra) को जनसभाएं करने की जिम्मेदारी दी गई है। इसके लिए सतीश चन्द्र मिश्र की दो जनसभाएं घाटमपुर क्षेत्र के कोरियां और पतारा कस्बे में तय की गई हैं। मजबूत स्थित बनाने के लिए बसपा कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती है।
राजू कुरील को बनाया गया विधानसभा अध्यक्ष

उपचुनाव के मतदान तिथि के निकटतम आने के चलते बसपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता जी जान से जुट गए हैं। इधर बसपा जिलाध्यक्ष रामशंकर कुरील ने जियापुर निवासी कमलेश संखवार को पद से हटाकर संचितपुर, पतारा निवासी राजू कुरील को पार्टी का नया विधानसभा अध्यक्ष नियुक्त किया है। कमलेश संखवार के खराब स्वास्थ्य को देखते हुए यह निर्णय लिया गया है।
इस वजह से होगी दो जनसभाएं

दूसरी तरफ सतीश चंद्र मिश्र की जनसभाएं तय होने के बाद गोविंद नगर से बसपा के प्रत्याशी रहे देवी प्रसाद तिवारी एवं दिलीप अवस्थी के नेतृत्व में पार्टी के पदाधिकारियों की टीम पतारा व कोरियां पहुंच गई है। यहां उन्होंने स्थानीय लोगों से वार्ता करते हुए कार्यक्रम स्थल के साथ जनसभा तैयारियों पर सलाह मशविरा किया। देवी प्रसाद तिवारी ने बताया कि कोविड-19 प्रोटोकॉल एवं राजनीतिक दलों की जनसभाओं और बैठकों में मानक अनुरूप अधिकतम 200 लोगों के प्रतिबंध के चलते दो स्थानों पर जनसभा के आयोजन किए गए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो