scriptबसपा ने कानपुर की जिला पंचायत की सभी 32 सीटों पर प्रत्याशी किए घोषित, जानिए कहां से कौन | UP Panchayat Chunav: BSP Jaari Jila Panchayat Pratyashi soochi Kanpur | Patrika News

बसपा ने कानपुर की जिला पंचायत की सभी 32 सीटों पर प्रत्याशी किए घोषित, जानिए कहां से कौन

locationकानपुरPublished: Apr 03, 2021 06:47:28 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

बसपा ने कानपुर से जिला पंचायत सदस्य की सभी 32 सीटों के लिए प्रत्याशियों की घोषणा कर दी।

बसपा ने कानपुर की जिला पंचायत की सभी 32 सीटों पर प्रत्याशी किए घोषित, जानिए कहां से कौन

बसपा ने कानपुर की जिला पंचायत की सभी 32 सीटों पर प्रत्याशी किए घोषित, जानिए कहां से कौन

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
कानपुर. पंचायत चुनाव (Panchayat Chunav) की जिला पंचायत सदस्यों (Jila Panchayat) को लेकर प्रत्याशियों की घोषणा को लेकर राजनीतिक पार्टियों Political Party) में होड़ लगी है। भाजपा (BJP) के बाद अब बसपा (BSP) ने कानपुर से जिला पंचायत सदस्य की सभी 32 सीटों के लिए प्रत्याशियों की घोषणा कर दी। पार्टी के मुख्य सेक्टर प्रभारी और राज्यसभा सदस्य की ओर से जारी सूची में मालौ से रज्जन यादव, बिलहन से कृष्णमुरारी पाल, राधन से विनय कुमार गौतम, ककवन से रीता कटियार, मकरंदपुर से शिवनाथ निषाद, परास से मीना सिंह, गिरसी से सुमन संखवार, पतारा से प्रवीण मिश्रा उर्फ कल्लू, जामू से सीमा यादव, कुंदौली से सुरजन पाल, बिनौर से सीमा कमल को प्रत्याशी बनाया गया है।
वहीं कठारा सीट से कलावती सोनकर, रमईपुर से दिनेश यादव, नरवल से विवेक पासवान, घाटमपुर से रोहित सोनकर, समुही से जमीला, कल्याणपुर कंचन निषाद, सचेंडी से वंदना त्रिपाठी, पेम से प्रशांत अहिरवार, शिवराजपुर से विनोद कुरील, पतारी से राजनारायण कुरील, बीरनखेड़ा से रामप्रकाश यादव, बेहटा बुजुर्ग से दिलीप सिंह, पड़री लालपुर रामआसरे कठेरिया, सिकठिया से लक्ष्मीनारायण त्यागी, पाली से सीताराम बौद्ध, कसिगवां से मीना पाल, घिमऊ से उमेश कुरील, नानामऊ से मानस रंजन, मुश्ता से शिवशंकर पाल, बरंडा से मनोज कटियार और सरसौल से संजीवन लाल कुरील को जिला पंचायत प्रत्याशी बनाया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो