पुलिस ने किया बड़ा कारनामा, डेढ़ करोड़ की पकड़ी अवैध शराब, हुआ बड़ा खुलासा

पुलिस ने ट्रक के ड्राइवर को अवैध शराब की 583 पेटी सहित गिरफ्तार किया है।

By: Arvind Kumar Verma

Updated: 05 Sep 2019, 04:37 PM IST

Kanpur, Kanpur, Uttar Pradesh, India

कानपुर देहात-कानपुर देहात में पुलिस को आज उस समय बड़ी सफलता हाथ लगी, जब मुखबिर की सूचना पर डेरापुर पुलिस ने अवैध शराब से लदा ट्रक धर दबोचा। पुलिस ने ट्रक से 583 पेटी अंग्रेजी शराब पकड़ी। पुलिस के मुताबिक ये अवैध शराब हरियाणा से ट्रक में लादकर बिहार को ले जाई जा रही थी। ये शराब माफिया इतने शातिर थे कि ट्रक में प्लास्टर आफ पेरिस के बीच में अंग्रेजी शराब को लादकर ले जा रहे थे, जबकि बिल्टी प्लास्टर आफ पेरिस की बनाकर ट्रक में साथ लेकर चलते थे।

जबकि पीओपी के साथ अवैध शराब लादकर पुलिस को धोखा देते हुए बिहार ले जाकर बेंचते थे। साथ ही सप्लाई दूसरे राज्यो में करते थे। पुलिस ने ट्रक के ड्राइवर को अवैध शराब की 583 पेटी सहित गिरफ्तार किया है। अवैध शराब इम्पीरियल ब्लू ब्रांड की बताई गई है। वहीं शराब के साथ 2 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इससे पहले भी कई बार अवैध शराब के ट्रकों को डेरापुर पुलिस के द्वारा पकड़ा जा चुका है।

वहींं पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स की माने तो ये शातिर अपराधी हैं। ट्रक में अवैध शराब लादकर बिहार राज्य में शराब की सप्लाई करते थे। पुलिस को धोखा देने के लिये पीओपी की बिल्टी बनाकर चलते थे, जबकि पीओपी की जगह ट्रक में अवैध शराब लादकर चलते थे और दूसरे राज्यों में सप्लाई कर रहे थे। इनके खिलाफ कार्रवाई कर जेल भेेेजा जा रहा है।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned