scriptमहिला अपराध घटनाओं से थर्रा रहा यूपी, एक और नाबालिग दुष्कर्म की घटना आई सामने | UP shaken by female incidents, another minor rape incident occurred | Patrika News

महिला अपराध घटनाओं से थर्रा रहा यूपी, एक और नाबालिग दुष्कर्म की घटना आई सामने

locationकानपुरPublished: Oct 10, 2020 01:40:41 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मामला दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजकर कार्यवाही शुरु कर दी।

महिला अपराध घटनाओं से थर्रा रहा यूपी, एक और नाबालिग दुष्कर्म की घटना आई सामने

महिला अपराध घटनाओं से थर्रा रहा यूपी, एक और नाबालिग दुष्कर्म की घटना आई सामने

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
कानपुर देहात-सीएम योगी के लाख प्रयासों के बावजूद यूपी में महिलाओं और बच्चियों के साथ हो रहे अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। आए दिन महिलाओं और बच्चियों के साथ आपराधिक घटना घटित हो रही हैं। वहीं पुलिस इसकी रोकथाम में नाकाम साबित हो रही है। ऐसा ही एक मामला यूपी के जनपद कानपुर देहात में देखने को मिल रहा है, जहां एक वहशी ने एक नाबालिग लड़की को अपनी हवश का शिकार बना डाला। हालांकि नाबालिग के साथ दुष्कर्म की सूचना पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही नाबालिग का मेडिकल परीक्षण कराते हुए कार्यवाही शुरू कर दी है।
मामला जनपद कानपुर देहात का है। बताया गया कि किशोरी अपने छोटे भाई के साथ घर की मरम्मत के लिए गांव के बाहर मिट्टी लेने गई थी। उसी दौरान वहां पहुंचे गांव के दबंग युवक अनिल ने उसके छोटे भाई को किसी काम से भेज दिया। जिसके बाद आरोपी ने नाबालिग को अपनी हवस का शिकार बना डाला। चीखने चिल्लाने पर उसे धमकी देकर फरार हो गया। रोती बिलखती नाबालिग ने अपने परिजनों को घटना बताई और न्याय के लिए स्थानीय थाना पुलिस स्टेशन पहुंची। जहां पुलिस को किस्सा हाल बयां करते हुए न्याय की गुहार लगाई। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मामला दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजकर कार्यवाही शुरु कर दी। हरकत में आई पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी।
पीड़िता की मानें तो वह अपने छोटे भाई के साथ गांव के बाहर मिट्टी लेने गई थी। तभी पड़ोस का अनिल वहां आया और छोटे भाई को पानी लाने बहाने से भेज दिया। छोटे भाई के जाने के बाद अनिल ने उसके साथ जोर जबरदस्ती शुरू कर दी। जब उसने विरोध किया तो अनिल ने उसके साथ मारपीट की। इसके बाद अनिल ने उसे अपनी हवस का शिकार बना डाला। पीड़ित नाबालिग आरोपी अनिल के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही किए जाने की मांग कर रही हैं। अपर पुलिस अधीक्षक अनूप कुमार ने बताया कि अभियोग पंजीकृत कर पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा गया है, वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो