script

5 कोरोना पॉजिटिव निकलने पर प्रशासन में मचा हड़कंप, सभी को कोविड अस्पताल भेजा

locationकानपुरPublished: Jul 13, 2020 11:43:43 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

तत्काल सभी को गजनेर कोविड अस्पताल भेजा गया है।

5 कोरोना पॉजिटिव निकलने पर प्रशासन में मचा हड़कंप, सभी को कोविड अस्पताल भेजा

5 कोरोना पॉजिटिव निकलने पर प्रशासन में मचा हड़कंप, सभी को कोविड अस्पताल भेजा

कानपुर देहात-जनपद में पांच कोरोना संक्रमित मरीज सामने आने पर प्रशासन में हड़कंप मच गया। दरअसल जिले के मूसानगर में एक परिवार की दो सगी बहन, एक चचेरी बहन पॉजिटिव निकली। तो वहीं राजपुर कस्बा स्थित स्टेट बैंक का कर्मचारी सहित रूरा क्षेत्र गैजूमऊ गांव में एक युवक पॉजिटिव मिला हैं। जानकारी मिलते ही तत्काल सभी को गजनेर कोविड अस्पताल भेजा गया है। इसके बाद मूसानगर व गैजूमऊ को हॉटस्पॉट घोषित कर सील कर दिया गया। साथ ही लोगों से सक्रिय होकर बचाव करने की अपील की।
कानपुर देहात में कोरोना वायरस का प्रकोप कम होने का नाम नहीं ले रहा है। मूसानगर कस्बे में एक परिवार की तीन बहनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। बताया गया कि चार दिन पहले उनका सैंपल लिया गया था। जबकि इसी मोहल्ले में एक युवक पहले कोरोना संक्रमित हो चुका है। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने तीनों को गजनेर कोविड अस्पताल पहुंचाया। इसके बाद क्षेत्र को सील कर सैनिटाइज किया गया।
इसी तरह कोरंटाइन राजपुर स्टेट बैंक का चतुर्थ श्रेणी कर्मी की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आ गई। उसे एंबुलेंस से गजनेर कोविड अस्पताल भेज पीएचसी प्रभारी डॉ. डीके सिंह व एसडीएम आरसी यादव ने टीम लेकर सैनिटाइज कराया। उधर रूरा के गेजूमऊ गांव में 27 वर्षीय युवक पॉजिटिव मिला, वह कालपी के एक बैंक में काम करता है। डॉ. राजेश वाजपेयी ने बताया कि सभी को गजनेर अस्पताल भेजा गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो