scriptक्राइम ब्रांच और एसटीएफ की पकड़ से बचकर भाग निकला एक शातिर अपराधी | vicious criminal escaped from arrest of crime branch or STF in kanpur | Patrika News

क्राइम ब्रांच और एसटीएफ की पकड़ से बचकर भाग निकला एक शातिर अपराधी

locationकानपुरPublished: Feb 16, 2018 03:31:13 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

कानपुर में शातिर अपराधी रेहान उर्फ गुड्डू क्राइम ब्रांच और एसटीएफ की गिरफ्त से आपने आपको बचाकर भाग निकला।

court,crime,Kanpur,criminal,STF,crime branch,Vicious,police team,UP Police uttar pradesh police,kanpur crime,daroga,Kotwal,Vicious Criminal,

कानपुर : जनपद में भरी कचहरी के पास फिल्मी स्टाइल में 15 फरवरी दिन गुरुवार को एक शातिर अपराधी रेहान उर्फ गुड्डू क्राइम ब्रांच और एसटीएफ की गिरफ्त से आपने आपको बचाकर भाग निकला। गुड्डू पर जूही परमपुरवा में दंगा भड़काने के साथ ही एक दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं। कचहरी चौकी के पास पुलिस जीप से कूंदे गुड्डू ने एक महिला से उसके दुध मुंहे बच्चे को छिनकर उसे मारने की कोशिश की। तभी कचेहरी से जुड़े कुछ लोगों ने एसटीएफ को उलझाकर बच्चे को छुड़ा लिया। इसी दौरान गुड्डू वहां से भाग निकला। मजे की बात यह है कि इतना सब हो गया पर कोतवाली थाना प्रभारी धर्मेंद्र सिंह ने किसी भी अपराधी के भागने की जानकारी से ही इनकार कर दिया।

तारीख पर आया था फास्ट ट्रैक कोर्ट-52 में

कर्नलगंज छोटे मियां गुड्डू पर पर बजरिया थाने में 2009 में पुलिस दल पर हमला करने को लेकर धारा-307 का मामला चल रहा था। उसी मामले की तारीख पर वह गुरुवार को फास्ट ट्रैक कोर्ट-52 में आया हुआ था। हाजिरी देकर लौटते समय दीवानी कोर्ट परिसर के बाहर पहले से ही घात लगाए सादे कपड़े में खड़ी एसटीएफ, क्राइम ब्रांच, जूही, रायपुरवा समेत कई थानों की फोर्स ने उसे पकड़ लिया। टीम ने उसे कचहरी रोड स्थित चौकी के पास जज प्रवेश द्वार के सामने जीप में बैठाया, तभी झटका देकर वह भागने लगा। पुलिस टीम उसे पकड़ने को भागी तो गुड्डू ने एक महिला की गोद से उसके बच्चे को छीन लिया अौर कोहनी से दबाकर मारने की धमकी दी। इस दौरान कचेहरी से जुड़े लोगों ने आकर बच्चे को छुड़ाने के बहाने क्राइम ब्रांच को उलझा दिया। तभी भीड़ का फायदा उठाकर गुड्डू वहां से भाग निकला।

रेहान पुलिस पर दो बार कर चुका हमला

गुड्डी बजरिया दो बार पुलिस पर हमला कर चुका है। बजरिया थाने में उसके खिलाफ दो 307 और एक आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज है। कोर्ट में जिस मामले में वह हाजिरी देने आया था। उसमें हमले के दौरान के दौरान पुलिस ने उसके भाई सराफत और गैंग लीडर नसीम उर्फ बंटी को गिरफ्तार किया था। रेहान भाग निकला था। बाद में वह कोर्ट में हाजिर हो गया था। तीनों आरोपी जमानत पर चल रहे हैं।

क्राइम ब्रांच के दरोगा को खींचने लगे कचहरी के अंदर

गुड्डू के भागने के बाद कुछ लोग क्राइम ब्रांच के दरोगा को कचहरी के अंदर खींचने लगे। तीन घंटे चली जद्दोजहद के बीच अन्य पुलिस कर्मियों ने दरोगा को छुड़वाया। इसे लेकर शहर में जोरदार अफरा-तफरी मची रही।

दरोगा ने जद्दोजहद के बीच कहा

क्राइम ब्रांच के दरोगा ने जद्दोजहद के बीच कहा कि तुम जिस अपराधी को छुड़ाकर ले जा रहे हो उस पर हत्या समेत कई मामले दर्ज हैं। जब यह शातिर तुम्हारे किसी अपने को मारेगा तो पछतावा होगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो