scriptजान हथेली पर रख गंगा बैराज में मछलियां पकड़ते युवक, वीडियो हुआ वायरल, तलाश में जुटी पुलिस | Video of a young man catching fish in Ganga barrage kept on his palm | Patrika News

जान हथेली पर रख गंगा बैराज में मछलियां पकड़ते युवक, वीडियो हुआ वायरल, तलाश में जुटी पुलिस

locationकानपुरPublished: Dec 01, 2020 10:22:43 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

राहगीरों ने मछली पकड़ने के दौरान युवकों का ऐसा ख़तरनाक स्टंट देख वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया।

जान हथेली पर रख गंगा बैराज में मछलियां पकड़ते युवक, वीडियो हुआ वायरल, तलाश में जुटी पुलिस

जान हथेली पर रख गंगा बैराज में मछलियां पकड़ते युवक, वीडियो हुआ वायरल, तलाश में जुटी पुलिस

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

कानपुर-मछलियां पकड़ने का ऐसा पागलपन आपने नहीं देखा होगा। जिस तरह कानपुर के गंगा बैराज में युवक शाम करते दिखे। युवक गंगा बैराज पर मछलियां पकडऩे के दौरान बेपरवाह होकर रस्सी के सहारे लटककर जान खतरे में डाल रहे हैं। युवकों को ऐसा जुनून है कि उन्हें तनिक भी जान की परवाह नहीं है। ऐसा ही नजारा मंगलवार को दिखाई दिया। तभी वहां से गुजर रहे राहगीरों ने मछली पकड़ने के दौरान युवकों का ऐसा ख़तरनाक स्टंट देख वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया। वीडियो में युवक रस्सी के सहारे बैराज के गेट पर उतरकर मछलियां पकड़ते दिखे। जानकारी के बाद नवाबगंज पुलिस युवकों की तलाश में जुटी है।
वीडियो में दिखाई दिया कि गंगा बैराज पुल के लोहे के एंगल में रस्सी बांधकर एक युवक बोरा लेकर नीचे उतरा। इसके बाद उसने रुके हुए पानी में जाल डालकर उसने मछलियां पकड़ीं। दूसरा युवक रस्सी पकड़कर खंभे पर खड़ा रहा। इसके बाद युवक रस्सी के सहारे ही ऊपर चढ़ा और रस्सी में बंधा बोरा खींचकर दोनों वहां से चले गए। ऐसा दृश्य देख राहगीर भी हैरान रह गए। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन वहां उस समय कोई नहीं मिला। नवाबगंज थाना प्रभारी रमाकांत पचौरी ने बताया कि वीडियो में दोनों युवकों के चेहरे कैद हुए हैं। आसपास के गांवों में मुखबिरों की मदद से उनकी तलाश की जा रही है। मुकदमा दर्ज करके आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो